इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 को कोरोनोवायरस महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है और इसने न केवल क्रिकेटरों को बल्कि क्रिकेट प्रेमियों को भी बहुत परेशान किया है।

हालांकि, आईपीएल फ्रेंचाइजी अपने क्रिकेटरों के लाइव इंस्टाग्राम सत्र आयोजित करके, अपने खिलाड़ियों के थ्रोबैक फोटो पोस्ट करने, पुराने वीडियो साझा करने और जब भी मौका मिलता है, अन्य फ्रेंचाइजी को ट्रोल करने से अपने प्रशंसकों और अनुयायियों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
17 मई तक पूरे देश में तालाबंदी है; हालांकि लॉकडाउन के तीसरे चरण में, सरकार द्वारा कुछ छूट दी गई है और उनमें से एक शराब की दुकानें खोल रही है। जबकि बेंगलुरु में शराब अधिक मात्रा में बेची गई थी, लेकिन चेन्नई में शराब की दुकानें नहीं खोली गईं क्योंकि COVID-19 रोगियों की संख्या बढ़ रही है।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शराब की बिक्री के संदर्भ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर कटाक्ष किया और इसे अपने खराब आईपीएल रिकॉर्ड से जोड़ा।
CSK ने यह कहते हुए RCB को ट्रोल करने की कोशिश की कि शराब की बिक्री के संबंध में चेन्नई और बेंगलुरु के बीच प्रतिस्पर्धा के बारे में बहुत सारी बातचीत हुई थी लेकिन वे इस मैच को हारने से पहले ही बहुत खुश हैं क्योंकि यह हमारे सामने अधिक महत्वपूर्ण लड़ाई हैं।

यहाँ CSK ने ट्वीट किया, “चेन्नई के बारे में इतना बकबक किया कि बैंगलोर में शराब की बिक्री से मुकाबला हुआ। नवीनतम घोषणा के साथ, हमें खुशी है कि हमने उस मैच को खो दिया, इससे पहले कि यह शुरू हुआ, वर्तमान ब्रह्मांड में लड़ाई के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। #COVID #TASMAC ”।

चेन्नई के बारे में इतना बकबक करना कि बैंगलोर में शराब की बिक्री के साथ प्रतिस्पर्धा हो। नवीनतम घोषणा के साथ, हमें खुशी है कि हमने उस मैच को खो दिया, इससे पहले कि यह शुरू हुआ, वर्तमान ब्रह्मांड में लड़ाई के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। #COVID #TASMAC T
– चेन्नई सुपर किंग्स (@ChennaiIPL) 5 मई, 2020

आरसीबी इस तथ्य के बावजूद एक बार भी ट्रॉफी जीतने में सक्षम नहीं है कि वह स्टार-स्टडेड है और कम से कम कागज पर आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। आरसीबी के प्रशंसक काफी आशान्वित थे कि उनकी टीम आईपीएल 2020 में अपना पहला खिताब जीतेगी लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के बाद उनकी उम्मीदें धराशायी हो गईं। इस वर्ष आयोजित होने वाले आईपीएल 2020 की संभावनाएं भी काफी कम हैं क्योंकि इस वर्ष टी 20 विश्व कप 2020 निर्धारित है लेकिन अभी तक निश्चित रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है क्योंकि बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन को सितंबर के महीने में आयोजित करने से पहले देख रहा है। टी 20 विश्व कप।
घर पर रहें, सुरक्षित रहें!

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here