आईबी के अधिकारी शर्मा कुछ दिनों से लापता थे. (फोटो साभार: ANI)

हिंसाग्रस्‍त चांदबाग इलाके से इंटेलिजेंस ब्‍यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा का शव बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक, उनका सोमवार शाम से कोई अतापता नहीं था.

News18Hindi
Last Updated:
February 26, 2020, 1:57 PM IST

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी जिले के कई इलाके पिछले तीन दिनों से हिंसा (Delhi Violence) की चपेट में हैं. इसे देखते हुए इलाके में हजारों की तादाद में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. इस बीच, एक बड़ी खबर सामने आई है. हिंसाग्रस्त चांदबाग इलाके से इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (IB) के अधिकारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) का शव बरामद किया गया है. जानकारी के मुताबिक, उनका सोमवार शाम से कोई अतापता नहीं था. इससे पहले दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल भी हिंसा का शिकार हो गये थे. अब तक हिंसा में 20 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा लगभग 150 लोग घायल बताए जा रहे हैं.गोकुलपुरी के एसीपी ऑफिस में हेड कांस्टेबल रतन लाल को अपनी जान हिंसा के दौरान गंवानी पड़ी थी. दिल्ली के गोकुलपुरी थाना क्षेत्र के मौजपुर में वो पत्थरबाजी के दौरान घायल हो गए थे. राजस्थान के सीकर के रहने वाले रतन लाल ने 1998 में दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के तौर पर नियुक्त हुए थे. घटना के दौरान वो गोकुलपुरी एसीपी के ऑफिस में नियुक्त थे. जानकारी के अनुसार, वे यहां अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रहते थे.Delhi: Body of Intelligence Bureau Officer Ankit Sharma found in North East district’s Chand Bagh area today. pic.twitter.com/WLDG0odk6P— ANI (@ANI) February 26, 2020

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: February 26, 2020, 1:49 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here