• शुभंकर पश्चिम बंगाल का रहनेवाला था, दिल्ली मेट्रो में पिछले दो महीने से काम कर रहा था
  • उसके दोस्त ने पुलिस को आत्महत्या की जानकारी दी

     

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2019, 09:21 PM IST

नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराए के घर में फांसी लगा ली। उसने फांसी लगाने से पहले मोबाइल को खिड़की पर रखकर उसे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रखा था ताकि उसके दोस्त उसे आत्महत्या करते देख सके।

घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला: पुलिस

  1. पुलिस ने बताया कि शुभंकर चक्रवर्ती (27) पश्चिम बंगाल के 24 परगना का रहनेवाला था और वह पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में किराए के कमरे में रह रहा था।

  2. पुलिस को शुभंकर के दोस्त सूर्यकांत ने इसकी जानकारी दी। उसे करीब 8 बजे उसके दोस्त ने उसे बताया कि उसने मोबाइल पर शुभांकर को लाइव सुसाइटड करते देखा था। जब उसके दोस्त उसके कमरे में पुहंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

  3. पुलिस ने बताया कि मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उसने छत से प्लास्टिक के तार से फांसी लगाई। सूत्रों के मुताबिक वह डीएमआरसी के इलेक्ट्रिकल एंड मेंटेनेंस डिपार्टमेंट में काम करता था।

  4. पुलिस के मुताबिक, शुभांकर पिछले दो-तीन महीनों से दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन में नौकरी कर रहा था। शुभंकर की एक बहन है। शुभांकर की मां की 16 साल पहले मौत हो चुकी है। उसके शव को सब्जी मंडी शवदाह गृह भेजा गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here