Delhi Police के रडार पर आए ये चार वकील, सरगर्मी से कर रही है तलाश, FIR भी हुई दर्ज

चार ऐसे वकीलों के नाम सामने आए हैं जिन्हें दिल्ली पुलिस बेहद सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है. (File Photo)

एफआईआर (FIR) में पुलिस (Police) ने जिन चारों वकीलों (Lawyers) को आरोपी बनाया है वो इस आरोप से इंकार कर रहे हैं. उनका कहना है कि पुलिस वीडियो (Video) में उनकी भूमिका को तोड़मरोड़ कर पेश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    November 7, 2019, 11:41 AM IST

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हाथ कुछ ऐसे वीडियो (Video) लगे हैं जिसमे कुछ वकील पुलिसकर्मियों को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी के आधार पर पुलिस ने चार वकीलों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज की है. सूत्रों की मानें तो पुलिस इनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है. लेकिन ये वकील 2 और 4 नवंबर के बाद से ही फरार बताए जा रहे हैं. इसमे एक महिला वकील भी शामिल है. न्यूज18 इंडिया के पास वो चारों एफआईआर मौजूद हैं जो वकीलों के खिलाफ दर्ज की गई हैं.

बाइक पर पुलिसकर्मी को पीटने वाले वकील की हुई पहचान

4 नवंबर, सोमवार की दोपहर से एक पुलिसकर्मी को पीटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा था. वीडियो में देखा गया था कि पीले रंग की बाइक पर बैठे एक पुलिसकर्मी को वकील कभी थप्पड़ मार रहा है तो कभी कुहनी से. इतना ही नहीं जब पुलिसकर्मी ने भागने की कोशिश की तो हेलमेट भी फेंककर मारा गया. पुलिस ने इस वकील की पहचान करते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

ये हैं वो चार वकील जिन्हें पुलिस कर रही तलाशकपिल तंवर, सागर शर्मा, राकेश कुमार और एक महिला वकील सहित चार ऐसे वकीलों के नाम सामने आए हैं जिन्हें दिल्ली पुलिस बेहद सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है. पुलिस इनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर चुकी है. इसमे एक वो वकील भी शामिल है जो एक वीडियो में हाथ में लोहे की चेन लिए हुए दिखाई दे रहा है. एक वकील पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए वीडियो में देखा गया है.

ये भी पढ़ें :

निर्भया केस: दोषियों ने राष्ट्रपति को नहीं भेजी दया याचिका, जल्द शुरू होगी फांसी की तैयारी

Delhi Air Pollution: ऑड-इवन में इस एक गलती के लिए चुकाने पड़े 61 लाख रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: November 7, 2019, 11:41 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here