Designer Anand Bhushan pledges to never be associated with Kangana Ranaut; says they do not support hate speech : Bollywood News – Bollywood Hungama

इससे पहले आज, बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के नियमों का बार-बार उल्लंघन करने के लिए निलंबित कर दिया गया था। अभिनेता को हिंदी फिल्म उद्योग और भारत और दुनिया में राजनीति से लेकर कई विषयों पर विवादित बयान देने के लिए जाना जाता है। उनके खाते के निलंबित होने के कुछ घंटों बाद, डिज़ाइन लेबल आनंद भूषण ने घोषणा की कि उन्होंने कभी भी किसी भी क्षमता में अभिनेत्री के साथ जुड़ने का फैसला नहीं किया है।

RelatedPosts

आनंद भूषण फैशन और वस्त्रों के लिए एक भारतीय डिज़ाइन लेबल है जो दिल्ली स्थित डिजाइनर आनंद भूषण द्वारा शुरू किया गया है। उन्होंने अपने सत्यापित सोशल मीडिया हैंडल को लिया और एक बयान जारी किया, जिसमें लिखा था, “आज की कुछ घटनाओं को देखते हुए, हमने अपने सोशल मीडिया चैनलों से कंगना रनौत के साथ सभी सहयोग छवियों को हटाने का निर्णय लिया है। हम भविष्य में कभी भी किसी भी क्षमता में उसके साथ जुड़े रहने की प्रतिज्ञा नहीं करते हैं। हम एक ब्रांड के रूप में अभद्र भाषा का समर्थन नहीं करते हैं। ”

कंगना रनौत के निलंबन के बारे में बात करते हुए, एक ट्विटर प्रवक्ता ने कहा, “हम स्पष्ट कर चुके हैं कि हम व्यवहार पर मजबूत प्रवर्तन कार्रवाई करेंगे जिसमें ऑफ़लाइन नुकसान पहुंचाने की क्षमता है। संदर्भित नियमों को ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन के लिए विशेष रूप से हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति के लिए स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। हम अपनी सेवा के लिए हर किसी के लिए निष्पक्ष और निष्पक्ष रूप से ट्विटर नियमों को लागू करते हैं। ”

ALSO READ: निर्माता के रूप में डिजिटल शुरुआत करने वाली कंगना रनौत ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस मणिकर्ण क्वीन फिल्म्स का लोगो

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.