शिखर धवन, भारतीय क्रिकेटर, लॉकडाउन अवधि में अपने परिवार के साथ कुछ गुणवत्ता समय बिता रहे हैं और कुछ समय पहले, उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें उनका पूरा परिवार फिट रहने के लिए बाहर काम करते हुए देखा गया था।
शिखर धवन और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी को वर्तमान समय में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सलामी जोड़ियों में से एक माना जा रहा है क्योंकि दोनों ने कुछ यादगार पारियां खेली हैं। कुछ दिनों पहले, रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट की और दोनों ने शिखर धवन के साथ अन्य विषयों पर काफी चर्चा की, क्योंकि उन्होंने इन दोनों के साथ पारी को खोला है – रोहित शर्मा के साथ भारत के लिए और आईपीएल टीम सनराइजर्स के लिए। डेविड वार्नर के साथ हैदराबाद (SRH)।

जहां रोहित और शिखर में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वे एक-दूसरे को बहुत समझते हैं, वहीं गब्बर की एक बात है जो रोहित को शिकायत है। रोहित ने कहा कि शिखर कभी भी पारी की पहली गेंद का सामना नहीं करते हैं और दूसरी ओर, डेविड वार्नर ने यह भी बताया कि जब वह आईपीएल में एसआरएच के लिए शिखर के साथ बल्लेबाजी करते थे, तो भारतीय बाएं हाथ का बल्लेबाज एक रन लेता था ओवर की आखिरी गेंद।
शिखर को रोहित शर्मा और डेविड वार्नर द्वारा उनके संबंध में कही गई बातों के बारे में भी पता चला और उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ लाइव चैट सेशन के दौरान उन्हें स्पष्ट करने के लिए चुना।
शिखर के अनुसार, वह पहली गेंद खेलना पसंद नहीं करते हैं और अगर उनका साथी युवा क्रिकेटर है, तो वह उनसे बात करना पसंद करेगा और अगर फिर भी वह पहली गेंद खेलने में सहज नहीं है, तो वह स्ट्राइक लेगा। रोहित के बारे में बात करते हुए, शिखर ने कहा कि 2013 में, उन्होंने वापसी की और रोहित ने सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलना शुरू कर दिया था। जैसा कि यह उनकी वापसी थी, रोहित ने पहली गेंद खेली और तब से, उन्होंने इस तरीके से बल्लेबाजी की।
डेविड वार्नर ने शिखर के बारे में जो कहा, उसके बारे में कि उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर सिंगल लिया, भारतीय सलामी बल्लेबाज ने इसे पूरी तरह से नकार दिया।
भारतीय सलामी बल्लेबाजों को जल्द ही मैदान पर देखने की उम्मीद है।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here