बॉलीवुड सेलेब्स अपने परिवार के सदस्यों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए लॉकडाउन पीरियड का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो वे शायद ही कभी करते हैं क्योंकि वे ज्यादातर शूटिंग या प्रचार गतिविधियों में व्यस्त रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन भी अपने बेटों हिरदान और ह्रहान और पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के साथ अच्छे समय का आनंद ले रहे हैं।
हाल ही में, सुज़ैन ने सोशल मीडिया पर ऋतिक की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें अभिनेता बालकनी में दिख रहे हैं, अपने बेटों से बात करने में व्यस्त हैं। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि यह तस्वीर जल्द ही वायरल हो गई और इसे “काबिल” स्टार के प्रशंसकों ने पसंद किया।

हालाँकि, छवि यह भी भ्रम देती है कि रितिक एक सिगरेट पकड़े हुए है, जिससे कुछ प्रशंसक परेशान हो गए और ऐसा ही एक प्रशंसक “वार” अभिनेता से यह पूछने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ले गया कि क्या वह सिगरेट पकड़े हुए है। एक बार झपट्टा मारने पर, प्रशंसक ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि अगर वह सच है तो यह उसे बहुत बुरा लगेगा।
यहाँ पर प्रशंसक ने ट्वीट किया, “क्या @ ऋतिक के हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रहा हूँ? मुझे उम्मीद है कि आप @iHrithik नहीं होंगे। यह मुझे बहुत खेद है। ”

क्या @iHrithik के हाथ में सिगरेट है या मैं गलत देख रहा हूँ? मुझे आशा है कि आप @iHrithik नहीं हैं। यह मुझे बहुत खेद है।
– पेलिन (@Pelin_PP) 26 अप्रैल, 2020

ऋतिक रोशन, वह अभिनेता जिसने सबसे पसंदीदा सुपरहीरो पात्रों में से एक का किरदार निभाया है, क्रिश ने क्लासिक तरीके से जवाब दिया। वह पहले स्पष्ट करता है कि वह एक गैर-धूम्रपान करने वाला व्यक्ति है और बाद में कहता है कि अगर वह क्रिश होता, तो वायरस से छुटकारा पाने के बाद, वह दुनिया से प्रत्येक सिगरेट को नष्ट कर देता।
यह वही है जो ऋतिक ने लिखा था, “मैं एक गैर धूम्रपान करने वाला व्यक्ति हूं। Was और अगर मैं क्रिश था, तो इस वायरस को खत्म करने के बाद सबसे पहले मैं इस ग्रह से हर आखिरी सिगरेट को नष्ट करना चाहूंगा। ”

मैं नॉन स्मोकर हूं। Was और अगर मैं क्रिश था, तो इस वायरस को खत्म करने के बाद सबसे पहले मैं इस ग्रह से हर अंतिम सिगरेट को नष्ट करना चाहूंगा।
– ऋतिक रोशन (@iHrithik) 26 अप्रैल, 2020

सुज़ैन कुछ समय के लिए रितिक के बेटों के साथ घर में शिफ्ट हो गईं ताकि बाद वाले लड़कों के साथ भी कुछ समय बिता सकें। रितिक ने सोशल मीडिया नेटवर्क पर भी कदम रखा है और प्रशंसकों से कहा है कि वे घर पर रहें और उन सभी सावधानियों को बरतें जो उन्हें कोरोनावायरस महामारी से सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक हैं।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here