अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन ने एक बार फिर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और पक्षपात पर बहस शुरू कर दी और कई अन्य अभिनेताओं ने इस मामले पर अपनी राय दी। सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली और कहा गया कि वह अवसाद में था और उसका इलाज भी चल रहा था। सुशांत के प्रति उनके पक्षपाती व्यवहार के लिए उनके प्रशंसकों ने प्रसिद्ध निर्माता / निर्देशक करण जौहर और अन्य स्टार किड्स को मारना शुरू कर दिया।
अभिनेता अभय देओल ने भी बॉलीवुड में पुरस्कार समारोह में पक्षपात कैसे काम करता है, इस पर अपनी राय दी और उन्होंने अपना अनुभव सुनाया। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म “जिंदगी ना मिलेगी दोबारा” के लिए उन्हें मुख्य भूमिका से एक सहायक अभिनेता के रूप में लिया गया था।

ZNMD का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था और इसमें ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ और अभय देओल ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई थीं। फिल्म तीन दोस्तों के बारे में थी जो उनमें से एक की शादी से पहले यात्रा पर गए थे और यात्रा पर उनके साथ क्या हुआ था, जिसमें मस्ती, रोमांच, रोमांच और भावनात्मक कोण शामिल थे।
अभय ने कहा कि उन्हें लगभग सभी अवार्ड फंक्शंस द्वारा डिमोट किया गया था और ऐसे कई तरीके हैं जिनके द्वारा लॉबी अन्य अभिनेताओं के खिलाफ साजिश रचती है, जिससे उन्हें अवार्ड शो का बहिष्कार करना पड़ा, हालाँकि फरहान अख्तर इसके साथ ठीक थे।
अभय देओल की इंस्टाग्राम पोस्ट देखें:

अब अभिनेता-निर्देशक-गायक फरहान अख्तर ने अभय देओल के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बोलते हुए, “भाग मिल्खा भाग” स्टार का कहना है कि हर किसी को सुनने को मिल रहा है कि एक चूहा दौड़ है और हर व्यक्ति दूसरे स्थान के लिए लड़ रहा है जो वास्तव में मौजूद नहीं है। उनके अनुसार, एक व्यक्ति को कड़ी मेहनत और ईमानदारी से काम करने की जरूरत है और यह सब एक अभिनेता पर निर्भर करता है कि वह किसी पत्रिका या समाचार पत्र के कवर पेज पर रहना चाहता है या नहीं।

फरहान आगे कहते हैं कि अगर वह किसी अखबार के कवर पर रहना चाहते हैं तो अभय देओल गलत फील्ड में हैं। वह अंततः उससे पूछता है कि क्या वह यहाँ एक अभिनेता, गायक, निर्देशक, संगीतकार इत्यादि बनने के लिए है या एक रियलिटी स्टार या सिर्फ एक स्टार है।
इस मामले पर आपकी क्या राय है?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here