Film City board writes a letter to CM Uddhav Thackeray, ask for concession during the lockdown : Bollywood News – Bollywood Hungama

महाराष्ट्र को अगले 15 दिनों के लिए लॉकडाउन के तहत रखा गया है, भले ही इस योजना को पूरा करने के लिए लोगों को आवश्यक सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति मिलती है, फिल्मों और टेलीविजन शो की सभी शूटिंग रोक दी गई है। भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्माता परिषद (IFTPC), पश्चिमी भारत सिने कर्मचारी संघ (एफडब्ल्यूआईसीई), इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए), और भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्देशकों एसोसिएशन (आईआईआरडीए) सहित निकायों ने एक पत्र लिखा है महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने तालाबंदी के दौरान कुछ रियायत मिलने की उम्मीद की।

फिल्म सिटी बोर्ड ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा, तालाबंदी के दौरान रियायत मांगी

RelatedPosts

हालांकि पोस्ट-प्रोडक्शन के काम को पहले से रिकॉर्ड की गई सामग्री को प्रसारित करना जारी रखने की आवश्यकता है, बोर्डों ने टीकाकरण केंद्र खोलने के लिए सहमति व्यक्त की है। टीकों के साथ, वे सेट पर रहने वाले दैनिक ग्रामीणों को आश्रय और पारिश्रमिक प्रदान करने के लिए सहमत हुए हैं। बड़े बजट की फिल्में पसंद हैं विक्रम वेधा, पठान, आदिपुरुष, तथा बाघ ३ तालाबंदी के कारण अचानक रोकना पड़ा। निकायों ने सीएम से अनुरोध किया है कि वे उनके अनुरोध पर विचार करें और उन्हें फिल्मों और टेलीविजन शो के पूर्व और बाद के उत्पादक पहलुओं पर काम करने की अनुमति दें।

सीएम को पत्र भेजा गया और अब यूनियनों को उसी पर उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार है।

अधिक पृष्ठ: आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.