Gal Gadot gets major backlash for her statement on Israel and Palestine violence, disables comments : Bollywood News – Bollywood Hungama

गैल गैडोट ने इजरायल और फिलिस्तीन हिंसा पर एक बयान जारी किया लेकिन अपने बयान में उत्तरार्द्ध का उल्लेख नहीं किया। यह इज़राइल के समर्थन में था, जिसके कारण उसे ऑनलाइन बड़ा समर्थन मिल रहा है।

RelatedPosts

इजराइल में जन्मी वंडर वुमन स्टार, जिन्होंने इजरायल डिफेंस फोर्सेज में सेवा की है, एक बयान के लिए ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थी। उसने लिखा, “मेरा दिल टूट गया। मेरा देश युद्ध पर है। मुझे अपने परिवार, अपने दोस्तों की चिंता है। मुझे अपने लोगों की चिंता है। यह एक दुष्चक्र है जो बहुत लंबे समय से चल रहा है। इजरायल एक स्वतंत्र और सुरक्षित राष्ट्र के रूप में जीने का हकदार है। हमारे पड़ोसी इसके लायक हैं। मैं पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं, मैं इस अकल्पनीय शत्रुता को समाप्त करने के लिए प्रार्थना करता हूं, मैं अपने नेताओं से समाधान खोजने के लिए प्रार्थना करता हूं ताकि हम शांति से कंधे से कंधा मिलाकर रह सकें। मैं बेहतर दिनों के लिए प्रार्थना करता हूं। ”

स्थिति की ध्रुवीकरण प्रकृति को देखते हुए, गैल गैडोट ने ट्विटर पर जबरदस्त बैकलैश प्राप्त किया, जिसमें कई लोगों ने कहा कि वह फिलिस्तीन के बड़े पैमाने पर नरसंहार और जातीय सफाई का समर्थन कर रहे थे, जबकि कुछ ने दावा किया कि वह शांति का आह्वान कर रहे थे।

ALSO READ: 15 मई को भारत में चार भाषाओं में अमेजन प्राइम वीडियो पर आने के लिए गैल गैडोट स्टारर वंडर वुमन 1984

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.