Gautam Gulati reveals why he walked out of Ayushmann Khurrana starrer Chandigarh Kare Aashiqui : Bollywood News – Bollywood Hungama

अभिनेता गौतम गुलाटी जिन्हें हाल ही में एक विरोधी के रूप में देखा गया था राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई खुलासा किया है कि वह अभिषेक कपूर की फिल्म से बाहर हो गए चंडीगढ़ करे आशिकी. फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

गौतम गुलाटी ने खुलासा किया कि उन्होंने आयुष्मान खुराना स्टारर चंडीगढ़ करे आशिकी से बाहर क्यों किया?

RelatedPosts

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए, गौतम ने कहा कि वह फिल्म करने जा रहे थे, लेकिन पता चला कि फिल्म का वर्णन अंतिम स्क्रिप्ट से थोड़ा अलग था। उन्होंने कहा कि वह अभिषेक कपूर के साथ काम करने के लिए उत्सुक थे, लेकिन जब उन्हें अंतिम स्क्रिप्ट मिली, तो उन्होंने देखा कि कुछ चीजें उनके द्वारा बताई गई बातों से अलग थीं। अभिनेता ने कहा कि वह अपने चरित्र के बारे में सुनने के बाद फिल्म करने के लिए तैयार हो गए लेकिन पटकथा और कथन में अंतर के बाद उन्होंने इसे नहीं करने का फैसला किया।

इस बीच, आयुष्मान खुराना, जो फिल्म में एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभा रहे हैं, ने फिल्म को एक प्रगतिशील प्रेम कहानी के रूप में वर्णित किया था।

गौतम गुलाटी जिन्हें बिग बॉस का सीजन 8 जीतने के लिए जाना जाता है, आखिरी बार में देखा गया था राधे जहां उन्होंने गिरगिट की भूमिका निभाई, जो रणदीप हुड्डा द्वारा निभाई गई प्राथमिक प्रतिपक्षी राणा के गुर्गे में से एक थी।

यह भी पढ़ें: राधे में गिरगिट का किरदार निभाने पर गौतम गुलाटी: “टैटू और बाल कटवाने की भी अवधारणा और फैसला सलमान खान ने किया था”

और पेज: चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.