लंदन से लौटी थीं कनिका कपूर.

COVID-19: सिंगर कनिका कपूर के लंदन से भारत लौटने और कोरोना वायरस (CoronaVirus) से संक्रमित होने की बात शुक्रवार को सामने आई.

नई दिल्‍ली. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद देश में हड़कंप मचा हुआ है. यह हड़कंप इस बात पर मचा है कि उनके संपर्क में आए कई बड़े नेता भी इसके खतरे के चलते सेल्‍फ आइसोलेशन में चले गए हैं. इनमें वसुंधरा राजे, दुष्‍यंत सिंह (dushyant singh) जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं.सिंगर कनिका कपूर के लंदन से भारत लौटने और कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात शुक्रवार को सामने आई. वह 15 मार्च को लंदन से लौटने के बाद लखनऊ में आयोजित हुई एक पार्टी में शामिल हुई थी.लखलऊ में थी पार्टी इस पार्टी में कई बड़े नेता और नौकरशाह शामिल हुए थे. इसी पार्टी में कनिका कपूर के साथ राजस्थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी शिरकत की थी. इसी पार्टी में उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह पूरे परिवार के साथ शामिल हुए थे. अब मामला सामने आने के बाद उन्होंने अपने आप को आइसोलेशन में रख लिया है.शुक्रवार को मामला सामने आने के बाद वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह ने भी खुद को आइसोलेशन में रख लिया है. इसकी जानकारी उन्‍होंने ट्वीट करके दी.बीजेपी नेता और वसुंधरा राजे के बेटे दुष्‍यंत सिंह पिछले दिनों संसद भी पहुंचे थे. यहां वह कई सांसदों से मिले थे. इसके अलावा वह राष्‍ट्रपति भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे.संसद में कई सांसदों से मिले थे दुष्‍यंत शुक्रवार को मामला सामने आने के बाद टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भी कोरोना जांच कराने की बात कही. वह संसद में दुष्‍यंत से मिले थे. और उनके बगल में बैठे थे. उनके अलावा सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी खुद को आइसोलेशन में रखने का ऐलान कर दिया है. उन्‍होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी. वह भी संसद में दुष्‍यंत सिंह के संपर्क में आई थीं.
वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा और बीजेपी सांसद वरुण गांधी भी आइसोलेशन में चले गए हैं. बताया जा रहा है कि दीपेंद्र हुड्डा ने संसद में दुष्यंत सिंह के साथ लंच किया था.कनिका कपूर के खिलाफ मामला दर्ज कनिका कपूर के प्रोटोकॉल तोड़ने के मामले में अब लखनऊ पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि लखनऊ के जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद पुलिस ने उन पर मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि इसमें उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है. गौरतलब है कि लंदन से लौटने के बाद कनिका ने लगातार लोगों से संपर्क बनाए रखा था और उन्होंने इस दौरान कुछ पार्टियों में भी शिरकत की थी. इन पार्टियों में देश की कई दिग्गज हस्तियां भी मौजूद थीं. इसमें केंद्रीय व राज्य मंत्री के साथ ही राजस्‍थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे व सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे.यह भी पढ़ें : COVID-19: लखनऊ ताज की पार्टी में थीं कनिका, अब होटल किया गया बंद

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 20, 2020, 11:23 PM IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here