Here’s the real reason why the shoot of Shah Rukh Khan starrer Pathan has come to a halt : Bollywood News – Bollywood Hungama

इससे पहले आज कुछ क्रू सदस्यों के बाद बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के संगरोध में जाने की खबरें थीं पठान COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया। हालांकि, पता चला है कि खबर के लिए कोई सच्चाई नहीं है। की टीम पठान जिन्होंने पिछले दो दिनों से मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी थी। एक बार महाराष्ट्र सरकार 14 अप्रैल को राज्य सरकार के तालाबंदी के फैसले पर फिल्म का नया शेड्यूल शुरू करने की योजना बना रही है।

RelatedPosts

महाराष्ट्र सरकार ने सूचित किया था कि वह COVID-19 मामलों में तेजी से वृद्धि के मद्देनजर राज्य में तालाबंदी का निर्णय लेगी और 14 अप्रैल को एक निर्णय पोस्ट पर उतरेगी। पठान वायरस के लिए चालक दल के सदस्य सकारात्मक परीक्षण करते हैं। उसी पर टिप्पणी करते हुए, एक विश्वसनीय व्यापार स्रोत से पता चला, “वाईआरएफ एक अत्यंत कुशल जैव बुलबुले में काम करता है। टेस्ट सेट पर नियमित रूप से होते हैं और सभी क्रू सदस्य एक होटल में रहते हैं। सेट से होटल तक ले जाने वाले लोगों का परीक्षण भी किया जाता है और होटलों में रखा जाता है। इसलिए, अगर कोई है जो सकारात्मक परीक्षण करता है, तो यह कार्यक्रम शुरू होने से पहले होगा और चालक दल से स्वचालित रूप से समाप्त हो जाएगा। ”

“यह देखते हुए कि मुंबई में तालाबंदी आसन्न है, पठान चालक दल ने वैसे भी दो दिन का निर्धारित अवकाश लिया था ताकि वे निर्णय का अनुमान लगा सकें। यह एक नया कार्यक्रम शुरू करने और इसे रोकने के लिए समझ में नहीं आता है। इसलिए, अगर कोई लॉकडाउन नहीं होता है, तो फिल्म जल्द ही फिर से शुरू होगी, “स्रोत ने कहा।

पठान सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हालांकि फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह ज्ञात है कि शाहरुख खान एक्शन पैक्ड फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

ALSO READ: शाहरुख खान की पठान के लिए संगीत रचना विशाल-शेखर; विशाल ददलानी की पुष्टि करता है

अधिक पृष्ठ: पठान बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.