Hrithik Roshan backs out of his OTT debut with the The Night Manager adaptation : Bollywood News – Bollywood Hungama

पिछले साल सितंबर में यह बताया गया था कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ब्रिटिश लघु श्रृंखला के हिंदी रूपांतरण के साथ अपनी ओटीटी की शुरुआत करेंगे। रात्रि प्रबंधक। इस श्रृंखला को डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाना था और अभिनेता को कथित तौर पर रुपये के आसपास के क्षेत्र में एक बड़ी राशि का भुगतान किया जा रहा था। उसी के लिए 75 करोड़। सब हो गया और अभिनेता को मार्च में शूटिंग शुरू करनी थी। हालांकि, नवीनतम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने परियोजना से बाहर कर दिया है।

हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ऋतिक लंबे शेड्यूल को लेकर असहज थे और उन्हें तारीख की समस्या थी। इसलिए श्रृंखला की शूटिंग अब रद्द हो गई है और कथित तौर पर फिल्म का चालक दल नवीनतम घटनाक्रम से खुश नहीं है।

इस बात को लेकर कई अटकलें हैं कि अभिनेता ने इस परियोजना से बाहर निकलने का फैसला क्यों किया। अभिनेता एक लंबे समय के लिए डिजिटल स्पेस में उद्यम करने की तलाश में है, जो एक ऐसी परियोजना के साथ दुनिया भर के दर्शकों के लिए अपील करेगा और जब डिज्नी + हॉटस्टार ने उसके साथ संपर्क किया रात्रि प्रबंधक सब कुछ गिर गया। रितिक को जॉन ली कैर के 1993 के उपन्यास पर आधारित मूल 2016 की सीमित श्रृंखला में टॉम हिडलेस्टन द्वारा निबंधित जोनाथन पाइन चरित्र का एक भारतीय संस्करण खेलना था। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा को अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत सीरीज़ को बैंकरोल करना था।

RelatedPosts

ALSO READ: REVEALED: एक मेडिकल इमरजेंसी के लिए प्रियंका चोपड़ा के पिता को बोस्टन जाने में मदद के लिए ऋतिक रोशन ने कैसे अपने कनेक्शन का इस्तेमाल किया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.