“I will direct a film soon”, says Boney Kapoor : Bollywood News – Bollywood Hungama

नवोदित अभिनेता बोनी कपूर, जिन्होंने लव रंजन की नवीनतम फिल्म के साथ 65 में अपने अभिनय की शुरुआत की, का कहना है कि उनका अभिनय में आने का कोई इरादा नहीं था। “यह इसलिए हुआ क्योंकि लव ने जोर दिया। उन्होंने मेरे बच्चों को मुझे सहलाने के लिए प्रतिनियुक्त किया, और आप जानते हैं कि मैं अपनी बेटियों और बेटे के लिए नहीं कह सकता। “

बोनी कपूर कहते हैं,

बोनी की गुप्त महत्वाकांक्षा पूरी तरह से अलग दिशा में है। “मैं एक फिल्म निर्देशित करना चाहता हूं। मैं 25 साल की उम्र से फिल्मों का निर्माण कर रहा हूं। तभी मैंने अपनी पहली फिल्म का निर्माण किया है हम पंछी। मुझे लगता है कि यह समय है जब मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया है। यह बाद में होने के बजाय जल्द ही होगा। इन अनिश्चित समयों में यह बेहतर है कि आप इसे बाद में धकेलने के बजाय क्या करना चाहते हैं।

बोनी फिलहाल दिल्ली में हैं और अपने हर नए अनुभव का आनंद ले रहे हैं। “मेरे बेटे की भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर मेरे सामने लगभग बड़े हो गए हैं। वह बहुत प्रतिभाशाली है। लेकिन मैं कैमरे का सामना करने से घबराया नहीं हूं। शायद घबराहट बाद में आएगी। डिंपल कपाड़िया, जो रणबीर की माँ की भूमिका निभा रही हैं, वह कोई है जिसे मैंने राज कपूर के हस्ताक्षर करने से पहले ही जाना था बॉबी। ”

RelatedPosts

दिलचस्प बात यह है कि बोनी की पेशकश की गई यह पहली भूमिका नहीं है। “कई साल पहले श्री यश चोपड़ा ने मुझे प्रस्ताव दिया था लम्हेश्रीदेवी की प्रेम रुचि की भूमिका जो दीपक मल्होत्रा ​​ने निभाई थी। मुझे नहीं पता कि प्रस्ताव कितना गंभीर था। मुझे ऐसा करने के लिए लुभाया गया ताकि मैं उसके करीब रह सकूं। वास्तव में जब लम्हे स्विट्जरलैंड में शूट किया जा रहा था, मैं कुछ काम से संबंधित बहाने के तहत उससे मिलने के लिए नीचे उतरा था। “

बोनी अपने संस्मरण क्यों नहीं लिखते? “ऐसा करने के लिए कुछ प्रस्ताव हैं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरे अनुभव अभी खत्म नहीं हुए हैं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है। ”

यह भी पढ़ें: बोनी कपूर ने पुष्टि की कि ख़ुशी कपूर जल्द ही अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.