कोरोनवायरस के प्रकोप ने हमें खुद को इस बीमारी से बचाने के लिए घर पर रहने के लिए मजबूर कर दिया है, जो पहले से ही 14,000 से अधिक लोगों की जान ले चुका है और वर्तमान में 3,40,000 से अधिक लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं। कई लोग घर से काम कर रहे हैं ताकि उनके पेशे पर असर कम हो सके लेकिन क्रिकेटरों के लिए घर से काम करना लगभग असंभव है। खिलाड़ियों को घर पर या अलगाव में अपना समय बिताने में मदद करने के लिए, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ट्विटर पर लिया और क्रिकेटरों और प्रशंसकों के लिए एक नंबर गेम भी पोस्ट किया।

इस खेल में, ICC ने 12 क्रिकेटरों के नाम, प्रत्येक महीने के लिए एक क्रिकेटर और 0-9 अंकों का उपयोग किया और प्रत्येक अंक के सामने एक कार्य लिखा गया था, जैसे कि शैडो बैटिंग, टिकटोक वीडियो बनाना, परफेक्ट सेल्फी लेना, बुक क्रिकेट खेलना , खाना पकाने पसंदीदा पकवान, और इतने पर।
पोस्ट का कैप्शन बताता है कि संगरोध साथी को कैसे चुनना है, जैसा कि यह पढ़ा गया है, “आपका जन्म का महीना वह क्रिकेटर है जिसके साथ आपको समय बिताना है और आपके फ़ोन नंबर का अंतिम अंक वह है जो आप कर रहे हैं।”
यहाँ ICC द्वारा पोस्ट है:

आपका संगी साथी कौन है .t pic.twitter.com/LWfV56Xko0
– ICC (@ICC) 22 मार्च, 2020

खिलाड़ी का संगरोध साथी वह क्रिकेटर होगा जिसका नाम खिलाड़ी के जन्म के महीने के सामने लिखा जाता है और वह कार्य जो वे दोनों करते हैं, उसका निर्णय क्रिकेटर के मोबाइल नंबर के अंतिम अंक से होगा।

जबकि कई क्रिकेट प्रशंसकों ने अपने संगरोध साथी को साझा करना शुरू कर दिया और वे उनके साथ क्या कार्य करेंगे, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने भी ट्विटर पर लिया और इस अलगाव का खेल खेला। वार्नर ने ट्वीट किया कि उनके संगी साथी केन विलियमसन हैं और वे दोनों टिकटॉक वीडियो करेंगे।
यहाँ डेविड वार्नर द्वारा किया गया ट्वीट है:

मैं और केन विलियमसन टिक्कॉक वीडियो कर रहे हैं .co https://t.co/XhHBwryEZu
– डेविड वार्नर (@ davidwarner31) 22 मार्च, 2020

यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि वार्नर का जन्म महीना अक्टूबर है और उसके मोबाइल नंबर का अंतिम अंक 1 है।
सह-आकस्मिक रूप से, डेविड वार्नर और केन विलियमसन दोनों एक ही आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हैं – सनराइजर्स हैदराबाद। आईपीएल 2020 को 29 मार्च से शुरू किया गया था, लेकिन अब इसे कोरोनोवायरस के डर के कारण 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें





Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here