Jacqueline Fernandez to play a cop in her Hollywood debut; few sequences shot in CST police station : Bollywood News – Bollywood Hungama

इस साल की शुरुआत में, यह घोषणा की गई थी कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज एक एंथोलॉजी शीर्षक के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। महिलाओं की कहानियां. एंथोलॉजी में दुनिया भर से छह महिला निर्देशकों द्वारा निर्देशित छह कहानियां शामिल होंगी और इसमें सभी महिला कलाकारों की भूमिका होगी। लीना यादव के निर्देशन में बन रही हैं जैकलीन एक सवारी साझा करना, ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि लामा के साथ।

RelatedPosts

कथित तौर पर, जैकलीन जिन्होंने पिछले साल अक्टूबर में इस परियोजना को लपेटा था, फिल्म में एक सोप के किरदार निभा रही हैं। सीएसटी पुलिस स्टेशन में कुछ दृश्यों सहित फिल्म के मुख्य भाग मुंबई में शूट किए गए थे। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि जैकलीन की शूटिंग शुरू होने से बहुत पहले फिल्म की शूटिंग की गई थी भूत पुलिस.

इस बीच, जैकलीन के हाथ कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स से भरे हुए हैं, जिन्हें आगे देखना है। वह एक्शन-थ्रिलर शीर्षक से दिखाई देंगी हल्ला रे जॉन अब्राहम के साथ, त्रुटियों की एक कॉमेडी जिसका शीर्षक है सर्कस रणवीर सिंह के साथ, एक एक्शन-कॉमेडी जिसका शीर्षक है बच्चन पांडे अक्षय कुमार के साथ राम सेतु कुमार और नुसरत भरुचा के साथ। वह सैद नाडियाडवाला की शूटिंग भी शुरू करेंगी लात 2 एक बार स्क्रिप्ट लॉक हो जाने के बाद।

यह भी पढ़ें: “हम 100 अस्पताल के बिस्तर और 500 से अधिक ऑक्सीजन सांद्रता प्राप्त करने पर काम कर रहे हैं,” भारत में COVID संकट के बीच जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार आज और आगामी फिल्में 2020 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.