कोरोनोवायरस महामारी ने प्रत्येक भारतीय को घर पर रहने के लिए मजबूर कर दिया है क्योंकि घर के अंदर रहना इस जीवन-रोग से खुद को बचाने का सबसे अच्छा तरीका है। युवा भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह, जिन्हें वर्तमान समय के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक के रूप में जाना जाता है, घर पर भी बैठे हैं और हाल ही में, उन्होंने अपने साथी क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ एक लाइव इंस्टाग्राम सत्र किया था।

जसप्रीत बुमराह ने जनवरी 2016 में अपना एकदिवसीय और टी 20 I पदार्पण किया, लेकिन टेस्ट डेब्यू करने के लिए, उन्हें जनवरी 2018 तक इंतजार करना पड़ा। वह अपनी विकेट लेने की क्षमता के अलावा अपनी असामान्य गेंदबाजी एक्शन के लिए भी प्रसिद्ध हैं; हालाँकि, पेसर के पास न्यूजीलैंड का अच्छा दौरा नहीं था और कुछ आलोचकों ने विकेट लेने की उसकी क्षमता पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया।
हाल ही में, उन्होंने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन किया और दोनों ने अपने साथियों और आईपीएल सहित कई चीजों के बारे में बात की। हालाँकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह उस व्यक्ति के बारे में जानकारी थी जिसे जसप्रीत बुमराह मूर्ति बनाते हैं।
बुमराह ने बताया कि वह स्वीडिश पेशेवर फुटबॉलर ज़्लाटन इब्राहिमोविक को पहचानता है, जिसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक माना जाता है। ज़्लाटन इब्राहिमोविक ए.सी. मिलान के लिए खेलते हैं और अब तक, उन्होंने अपने करियर में लगभग 31 ट्रॉफ़ी जीती हैं।

जसप्रित बुमराह ने कहा कि वह ज़्लाटन इब्राहिमोविक के साथ संबंध रखता है क्योंकि बाद में भी बुमराह की तरह अपने करियर की शुरुआत में गंभीरता से नहीं लिया गया था, लेकिन तब ज़्लाटन इब्राहिमोविक एक स्टार बन गए और अब बुमराह की प्रतिभा को भी पहचान मिली है और उन्होंने उन सभी को साबित किया है जिन्होंने सवाल उठाए हैं उसकी क्षमता गलत है।
आप किसकी मूर्ति बनाते हैं और क्यों?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here