Monday, October 19, 2020
Home Entertainment JeeP एंटरटेनमेंट ने एक बयान में खुलासा करते हुए कहा कि JeeP...

JeeP एंटरटेनमेंट ने एक बयान में खुलासा करते हुए कहा कि JeeP एंटरटेनमेंट ने खुलासा किया है कि दो सदस्य जेओंग एंटरटेनमेंट की दूसरी फुल-लेंथ एल्बम का प्रचार नहीं करेंगे।

कोरियाई संगीत उद्योग बड़ी वापसी के साथ फलफूल रहा है। जैसा कि अनुमान था, JYP एंटरटेनमेंट की एक लोकप्रिय महिला समूह, TWICE, उनके दूसरे पूर्ण-लंबाई वाले एल्बम को छोड़ने के लिए तैयार है ‘आँखें खुली’ इस महीने के बाद में। उन्होंने प्रचारक के पोस्टर गिराने शुरू कर दिए हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, समूह के सदस्यों में से एक स्वास्थ्य चिंताओं के कारण एल्बम को बढ़ावा देने में सक्षम नहीं होगा। मनोवैज्ञानिक चिंता का अनुभव करने के बाद गायक Jeongyeon गतिविधियों से एक ब्रेक लेगा।

JICEP एंटरटेनमेंट ने एक बयान में खुलासा करते हुए कहा कि TWICE के सदस्य Jeongyeon स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण दूसरे फुल-लेंथ एल्बम का प्रचार नहीं करेंगे

JYP एंटरटेनमेंट के बयान में पढ़ा गया है कि Jeongyeon और TWICE के सदस्यों के साथ कई चर्चाओं के बाद – Nayeon, Momo, Sana, Jihyo, Mina, Dahyun, Chaeyoung, और Tzuyu। वे उसके स्वास्थ्य पर काम करने और ठीक होने में उसकी मदद करेंगे! बयान में कहा गया है, “हम सोइसी के माध्यम से आगे बढ़ने की दिशा में आपको सूचित करना चाहते हैं। वर्तमान में, Jeongyeon के वर्तमान स्वास्थ्य की स्थिति और TWICE की गतिविधि में उसकी आगे की भागीदारी के बारे में हम आपको सूचित करना चाहेंगे। Jeongyeon मनोवैज्ञानिक चिंता का सामना कर रहा है।”

“इसलिए, Jeongyeon खुद और अन्य TWICE सदस्यों के साथ गहन विचार-विमर्श के बाद, हमने फैसला किया है कि पेशेवर चिकित्सा उपायों के साथ Jeongyeon के लिए पर्याप्त आराम और पूर्ण स्थिरता होना आवश्यक है। क्योंकि हम अपने कलाकारों के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को कुछ भी अधिक महत्व देते हैं। , हम आपको सूचित करते हैं कि Jeongyeon इस समय के लिए 2 पूर्ण एल्बम के बारे में TWICE की गतिविधियों में शामिल नहीं हो पाएंगे। हम आपको भविष्य में होने वाले किसी भी बदलाव के बारे में अपडेट रखेंगे। हम Jeongyeon के पूर्ण पुनर्प्राप्ति के लिए आपके प्यार और समर्थन के लिए पूछते हैं, “उन्होंने हस्ताक्षर किए। बंद।

TWICE ने अपना नौवां मिनी-एल्बम जारी किया ‘अधिक से अधिक’ 1 जून, 2020 को एक संगीत वीडियो के साथ रिलीज़ किया गया। एल्बम ने एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया। गोयन चार्ट (कोरियन म्यूजिक चार्ट) के अनुसार, एल्बम की 563,000 प्रतियां बिकीं, जो कि एक लड़की समूह द्वारा अब तक का सर्वाधिक रिकॉर्ड है।

‘आँखें खुली’ 26 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ‘अधिक और अधिक’ गीत के अंग्रेजी संस्करण को जारी करने के लिए दो टूक

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

इस कपल ने तालाब से लेकर झाड़ियों में कराया बोल्‍ड वेडिंग फोटोशूट

आजकल युवा अपनी शादी को लेकर कई तरह की योजनाएं बनाते हैं. इसमें शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट और शादी के बाद पोस्‍ट...

अपनी पहली वेब सीरीज के लिए कपिल शर्मा की फीस, आपके जबड़े को गिरा देगी: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

कपिल शर्मा देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक हैं। एक प्राइम टाइम कॉमेडी शो की मेजबानी करने के...
%d bloggers like this: