कोरोनावायरस महामारी ने सभी को घर पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया है और जो अभिनेता अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण काफी व्यस्त रहते थे, उनके पास अब अपने परिवार के साथ बिताने के साथ-साथ अपनी ऑनलाइन गतिविधि बढ़ाने के लिए पर्याप्त समय है। जबकि कई टीवी शो, फिल्मों आदि की शूटिंग रुक गई है, अभिनेता अपने दोस्तों के साथ बातचीत करने या प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के उद्देश्य से इंस्टाग्राम पर लाइव जा रहे हैं।
हाल ही में, लोकप्रिय अभिनेता करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं, जो उनके साथ अच्छी दोस्त भी हैं – कृतिका कामरा और पूजा गोर।
सबसे पहले, पिक्स पर एक नज़र डालें:
# 1

# 2

# 3

उन्होंने घोषणा की कि प्रशंसकों की भारी मांग के कारण, वह और कृतिका पूजा के साथ टिप्पणियों में मौजूद रहेंगे।
उनका कैप्शन पढ़ा, “भारी मांग के कारण @ मेरे और @kamra आज रात 6 बजे ओह इंस्टाग्राम पर लाइव हो रहे हैं और gujju @poojagor टिप्पणियों में उपलब्ध होंगे k #kitanimohabbathai”
पोस्ट देखें:

यह संदेश जल्द ही वायरल हो गया और प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया; हालाँकि, एक व्यक्ति था जिसने चुटीली टिप्पणी की और करन कुंद्रा को एक महिला कहा, जैसा कि उन्होंने लिखा, “3 देवियाँ”।

खैर, यह वास्तव में अभिनेता की ओर से विश्वसनीय है कि वह न तो नाराज हुआ और न ही ट्रोलर पर अपना गुस्सा दिखाया, बल्कि यह कहकर एक सटीक जवाब दिया कि वह एक महिला कहलाने में पूरी तरह से ठीक है क्योंकि एक महिला होने के नाते में सबसे शक्तिशाली चीज है दुनिया। उन्होंने अपने जवाब में अपनी माँ और बहनों के उल्लेख के साथ ट्रोलर पर एक चुटकी भी ली।
करण ने लिखा, “हां भाई .. और मुझे आपको फोन करने में कोई समस्या नहीं है .. वास्तव में मुझे गर्व होगा !!” इस दुनिया में होने के लिए सबसे शक्तिशाली चीज एक महिला होना है! मुझे यकीन है कि आपकी माँ और आपकी बहनें आप पर गर्व करती हैं! ”

करण, कृतिका और पूजा ने किटानी मोहब्बत है में एक साथ काम किया था और जबकि यह शो एक बड़ी हिट थी, करण और कृतिका की जोड़ी को भी दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था।
कुछ समय पहले, ऐसी खबरें आई थीं कि करण अपनी प्रेमिका अनुषा दांडेकर से अलग हो गए हैं क्योंकि वे दोनों लॉकडाउन में साथ नहीं रह रहे हैं, लेकिन हाल ही में दोनों के पास एक आभासी तारीख थी जिसने आराम करने की अफवाहों को हवा दे दी।
वह करण का काफी दिलकश जवाब था, क्या यह नहीं था?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here