इस तथ्य से कोई इंकार नहीं है कि कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण बॉलीवुड को बहुत नुकसान हो रहा है क्योंकि कई फिल्मों की रिलीज की तारीखों को स्थगित कर दिया गया है और कई फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। अभिनेताओं को भी अपने घरों में रहने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि बीमारी संक्रामक है और अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए शेष घर के अंदर सबसे अच्छा तरीका है। सरकार ने लोगों से सामूहिक समारोहों से बचने और सामाजिक गड़बड़ी को बनाए रखने के लिए कहा है। वास्तव में, घर पर रहना सबसे अच्छा विकल्प है और यदि संभव हो तो लोगों को घर से काम करने की सलाह दी जाती है।
प्रतिनिधि छवि
बॉलीवुड सेलेब्स इस समय का सबसे ज्यादा खर्च अपने परिवार के सदस्यों के साथ कर रहे हैं, जबकि उनमें से कुछ अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से कोरोनावायरस के बारे में जागरूकता फैला रहे हैं। खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और काफी मधुर तरीके से एक महत्वपूर्ण संदेश दिया।
छवि में, प्यारा और गोल-मटोल बेबो अपने हाथों का उपयोग करके किसी को उससे दूर रखने की कोशिश करता हुआ दिखाई देता है और उसके चेहरे पर एक प्यारी लेकिन शरारती मुस्कान भी है। उन्होंने जो कैप्शन लिखा, वह था, “मुझे… जब कोई इन दिनों मेरा हाथ हिलाने की कोशिश करता है! #StayHome #StaySafe #SocialDistancing ”।

यहाँ पोस्ट है:

कुछ समय पहले, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी डीडीएलजे से एक ट्विस्ट के साथ एक मेम साझा किया था जिसमें उन्होंने लोगों को सैनिटाइज़र का उपयोग करने के लिए शिक्षित करने का प्रयास किया था।
काम के मोर्चे पर, करीना की आखिरी फिल्म “गुड न्यूवेज़” एक ब्लॉकबस्टर थी और इसने बॉक्स-ऑफिस पर तूफान ला दिया। फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। “बजरंगी भाईजान” की अभिनेत्री “लल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगी, जिसमें वह बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, यानी आमिर खान के साथ काम कर रही हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर हॉलीवुड फ्लिक “फॉरेस्ट गंप” से प्रेरित है और यह क्रिसमस 2020 पर सिनेमाघरों को हिट करेगी।

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here