Monday, October 19, 2020
Home Entertainment Television Kasautii Zindagi Kay 2 के आखिरी एपिसोड का खुलासा, सामने आई शो...

Kasautii Zindagi Kay 2 के आखिरी एपिसोड का खुलासा, सामने आई शो बंद होने की तारीख?

Kasautii Zindagi Kay 2 के आखिरी एपिसोड का खुलासा, सामने आई शो बंद होने की तारीख?

खबर आ रही है कि लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के मेकर्स शो को बंद करने की तैयारी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर 2020 को प्रसारित किया जाएगा.

कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagi Kay 2) के एंड को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है. इसके साथ ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि शो पर प्रेरणा (Prerna) यानी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) और मिस्टर बजाज (Mr. Bajaj) यानी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) अपने आखिरी सीन (Last Episode) की शूटिंग कर रहे हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 18, 2020, 10:18 PM IST

मुंबई. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने काफी उम्मीदों के साथ अपने पुराने शो ‘कसौटी जिंदगी की’ को नए अंदाज के साथ लॉन्च किया था. अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी और जबरदस्त ट्विस्ट-टर्न्स से भरा ये शो चला भी खूब. वहीं अब ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (Kasautii Zindagi Kay 2) पर मुसीबतों के बादल छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लंबे समय तक लोकप्रियता और टीआरपी की लिस्ट में कामयाब रहा, लेकिन हाल में शो के नंबर्स लगातार गिर रहे हैं. ऐसे में शो बंद होने की कगार पर पहुंच गया है. वहीं इस शो के आखिरी एपिसोड को लेकर भी खबरें सामने आई हैं. इसके अलावा इसके भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ये शो कौन सी तारीख को ऑफ एयर (Off Air) होने वाला है.

इन दिनों शो पर अनुराग-प्रेरणा के बजाए रिशब बजाज की कहानी देखने को मिल रही हैं. इस बीच स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शो के मेकर्स धीरे-धीरे इसका रैपअप कर रहे हैं. इस रिपोर्ट के मुताबिक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर 2020 को प्रसारित किया जाएगा. वहीं इस रिपोर्ट में शो के आखिरी एपिसोड को लेकर भी जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस और मिस्टर बजाज यानी एक्टर करण पटेल अपने सीन की आखिरी शूटिंग कर रहे हैं.

2018 में लॉन्च हुए इस शो का 2 सालबाद रैपअप होने वाला है. बताया जा रहा है कि शो पर कोमोलिका के कैरेक्टर को अभी से ही खत्म करने का फैसला लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरियल का अंत अनुराग और प्रेरणा के लिए एक हैप्पी एंडिंग होगा क्योंकि कोमोलिका आखिर में मर जाएगी. मिस्टर बजाज और प्रेरणा का आखिरी सीन शूट हो रहा है, जो इस हफ्ते ही खत्म हो जाएगा.इस शो में मोहिनी बासु का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस शुभावी चौकसी ने शो ऑफ एयर होने की खबरों पर बात करते हुए बताया कि ‘प्रोडक्शन हाउस ने मुझे इसके बारे में जानकारी दी थी, तब मैं काफी सदमे में आ गई थी. ये शो मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा रहेगा, खासकर इसलिए क्योंकि मैंने लंबे ब्रेक के बाद इस शो से अपना कमबैक किया था’.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: