Friday, October 30, 2020
Home Entertainment Television KBC 12 : इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, शो...

KBC 12 : इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, शो पर मांग डाली मदद!

KBC 12 : इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, शो पर मांग डाली मदद!

केबीसी 12 (Photo Credit- Sonytv)

केबीसी 12 (KBC 12) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शो पर कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान मजाक-मजाक में कह दिया कि वो किस तरह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से परेशान हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 2, 2020, 11:31 PM IST

मुंबई. KBC 12 Live: आज अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो केबीसी 12 (KBC 12) कंटेस्टेंट तनीषा के साथ शुरु हुआ. गांधी जयंति के मौके पर अमिताभ बच्चन ने बापू को याद किया और इस इसके बाद इनकम टैक्स इंस्पेक्टर तनीषा को हॉटसीट पर बुलाया. वहीं तनीषा से उन्होंने काफी दिलचस्प बातें भी कीं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने शेयर किया कि वो इन इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से बहुत घबराते हैं. उन्होंने मजाक भरे अंदाज में कहा कि आम तौर पर हॉटसीट पर बैठने वाले लोग घबराते हैं लेकिन आज उन्हें हॉटसीट देखकर घबराहट हो रही है.

वहीं अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर तनीषा हंस पड़ीं और उन्होंने कहा आप तो हाईएस्ट टैक्स पेयर्स में से एक हैं तो आपको किस बात का डर. इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि मुझे फिर भी समन और नोटिस आते रहते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन की बात सुनकर तनीषा ने कहा- आप चाहते हैं कि क्या मैं आपकी तरफ से उन्हें कहूं कि वो आपको परेशान ना करें. इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा- हां-हां प्लीज कहिए… ये कहते ही सभी हंस पड़े. बता दें कि ये सारी बातें सिर्फ मजाक भर ही थीं. इसके बाद अमिताभ बच्चन खेल की ओर वापस लौट गए.

बता दें कि तनीषा ने शो पर शानदार गेम खेला और 12 लाख 50 हजार जीत कर शो क्विट कर गईं. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने केबीसी के पहले कर्मवीर स्पेशल एपिसोड के लिए कंटेस्टेंट्स का स्वागत किया. शो पर पर प्रवासी मजदूरों के लिए काम करने वाले संस्था आजीविका से राजीव खंडेलवाल और कृष्णावतार ने हिस्सा लिया. उन्होंने ने बेहतरीन गेम के साथ प्रवासी मजदूरों की मुश्किलों के बारे में बताया और उन्होंने बताया कि संस्था किस तरह मजदूरों की मदद कर रही है.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: