Friday, October 30, 2020
Home Entertainment Television KBC 12 का इंतजार खत्म आ गई प्रीमियर की तारीख, इस बार...

KBC 12 का इंतजार खत्म आ गई प्रीमियर की तारीख, इस बार शो पर होंगे ये बड़े बदलाव

KBC 12 का इंतजार खत्म आ गई प्रीमियर की तारीख, इस बार शो पर होंगे ये बड़े बदलाव

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला लोकप्रिय क्विज शो केबीसी-12 (KBC 12) एक बार फिर से टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati ) के प्रीमियर की तारीख (KBC 12 Premiere) से साथ-साथ इस बार होने वाले बदलावों के बारे में भी जानकारी सामने आई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 18, 2020, 5:42 PM IST

मुंबई. एक दशक से भी ज्यादा समय से टीवी के सबसे लोकप्रिय क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 12) का 12वां सीजन लॉन्च के लिए तैयार है. इस शो के होस्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुश्किल दौर में पूरी लगन से भी न सिर्फ केबीसी 12 (KBC 12) रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया की बल्कि इसके बाद कोरोना का मात देकर शूट भी समय पर शुरू कर दिया. यही वजह के ऐसे हालातों में भी केबीसी के फैंस को निराश नहीं होना पड़ा और इस शो के मेकर्स नया सीजन लेकर हाजिर हो गए. अब मीडिया रिपोर्ट्स में इस शो के प्रीमियर (KBC 12 Premiere) की तारीख सामने आई है, इसके साथ ही ये भी सामने आया है कि इस शो पर क्या-क्या बदलाव किए जाएंगे.

केबीसी 12 का पहला प्रोमो तो हमको दिखा चुके हैं. इस शो के सेट से अमिताभ बच्चन आए दिन तस्वीरें शेयर करते दिख जाते हैं. वहीं अब इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शो के प्रीमियर की तारीख भी सामने आ चुकी है. कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन का प्रीमियर 28 सितंबर को किया जाएगा. ये शो सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. इस शो के मेकर्स इसे लेकर काफी नई चीजें प्लान कर रहे हैं, हालांकि शेड्यूल काफी टाइट है.

बताया जा रहा है कि केबीसी 12 के लिए मेकर्स डिजिटल प्रेस लॉन्ट कर सकते हैं, लेकिन ये टाइट शेड्यूल के कारण काफी मुश्किल लग रहा है. मौजूदा हालातों के कारण शो पर काफी बड़े बदलाव भी किए गए हैं. इस शो पर अब लाइव ऑडिएंस नहीं बैठाई जाएगी. फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के लिए फाइनल हुए कंटेस्टेंट को होटलों में पहले सेल्फ क्वारंटाइन कराया जाएगा, इसके बाद ही वो सेट पर एंट्री ले सकेंगे.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मात देकर इस शो की शूटिंग फिर से शुरू की थी. उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि लोग इस तरह केबीसी 12 का इंतजार कर रहे हैं और सोनी टीवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों में किस तरह लगा हुआ है. उन्होंने बताया था कि इसके लिए वो दिन में 12-14 घंटे लगातार शूट कर रहे हैं.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: