Kerala High Court issues notice to Virat Kohli and Tamannaah Bhatia on plea seeking ban on online gaming : Bollywood News – Bollywood Hungama

केरल उच्च न्यायालय ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, अभिनेता तमन्नाह भाटिया और अजु वर्गीज और राज्य सरकार को एक नोटिस जारी कर राज्य में ऑनलाइन जुए पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

केरल उच्च न्यायालय ने विराट कोहली और तमन्नाह भाटिया को ऑनलाइन गेमिंग पर प्रतिबंध लगाने की याचिका पर नोटिस जारी किया

RelatedPosts

तीनों हस्तियां ऑनलाइन रम्मी गेम्स की ब्रांड एंबेसडर हैं। अदालत में याचिका दायर करने वाले प्यूल वडक्कन ने आरोप लगाया कि ऑनलाइन जुआ अब राज्य में एक बढ़ती खतरा है और प्राथमिक लक्ष्य निम्न आय वर्ग के लोगों के बीच होगा, जिन्हें आसान पैसा कमाने के लिए लुभाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो लोग इन “धोखाधड़ी प्लेटफार्मों” के लिए आते हैं, वे अक्सर अपने जीवन की बचत का उपयोग करते हैं।

याचिका में कहा गया है कि कोहली, भाटिया और वर्गीज सहित कई मशहूर हस्तियां अपने दर्शकों को नकली वादों से आकर्षित करती हैं, जबकि वास्तव में इस तरह की जीत की संभावना किसी से भी कम नहीं है, इस तरह बेईमान लोगों को बेवकूफ बनाते हुए, उन्होंने कहा।

याचिकाकर्ता ने कहा कि केरल गेमिंग अधिनियम 1960, इसके दायरे में किसी भी ऑनलाइन जुआ, जुआ या सट्टेबाजी गतिविधियों को नहीं लाता है। याचिका प्रतिबंध लगाने या ऑनलाइन जुए के खेल को विनियमित करने और निगरानी करने का प्रयास करती है, जिसमें इसके दायरे के खेल शामिल हैं जो कि मोबाइल फोन, कंप्यूटर, लैपटॉप और अन्य संचार उपकरणों सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करके ऑनलाइन आयोजित किए जाते हैं।

ALSO READ: वेलनिक इंडिया के ब्रांड कावेरी मेहंदी कोन का समर्थन करने के लिए तमन्नाह भाटिया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.