Kumkum actor and Pharma company COO Anuj Saxena arrested by EOW for duping investors of Rs. 141 crores : Bollywood News – Bollywood Hungama

टेलीविजन अभिनेता अनुज सक्सेना, जो कुमकुम में अभिनय के लिए लोकप्रिय हैं, एल्डर फार्मास्युटिकल्स के सीओओ मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) भी हैं। उन्हें हाल ही में मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने गिरफ्तार किया था। अभिनेता पर रुपये की राशि को धोखा देने का आरोप लगाया गया है। 141 करोड़।

ईओडब्ल्यू ने धोखाधड़ी के लिए अनुज सक्सेना की हिरासत मांगी। लेकिन, अभिनेता ने ईओडब्ल्यू की दलील का खंडन करते हुए कहा कि वह एक चिकित्सा व्यवसायी है और सैनिटाइटर और किट जैसी वस्तुओं का निर्माण करता है जो वर्तमान समय के दौरान आवश्यक हैं जब सीओवीआईडी ​​-19 की दूसरी लहर ने देश को मारा है।

इंडिया टुडे के अनुसार, अनुज की याचिका को खारिज करते हुए, विशेष न्यायाधीश अभिजीत नंदगांवकर ने कहा, “… इस कंपनी में उच्च पद धारण करने वाले इस आवेदक / अभियुक्त के विशेष ज्ञान की पूरी मौजूदा स्थिति हो सकती है, जिसे जांच अधिकारी द्वारा पता लगाया जाना चाहिए। जांच … भले ही वह एक चिकित्सा व्यवसायी है और इस कोविद -19 स्थिति में किट, सैनिटाइटर आदि का निर्माण होता है, लेकिन हम भ्रामक निवेशकों द्वारा की गई धोखाधड़ी को नजरअंदाज नहीं कर सकते। “

RelatedPosts

अदालत ने ईओडब्ल्यू के इस तर्क को स्वीकार कर लिया है कि सीओओ के रूप में अनुज सक्सेना कथित धोखाधड़ी के बारे में जान सकते हैं। सक्सेना को सोमवार 3 मई तक EOW की हिरासत में भेज दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: “हमें लॉन्ग टर्म के बारे में सोचना चाहिए, शॉर्ट टर्म नहीं”

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.