Thursday, October 1, 2020
Home Entertainment Television Kundali Bhagya के ये एक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल के बजाए घर...

Kundali Bhagya के ये एक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल के बजाए घर में ही करेंगे इलाज!

Kundali Bhagya के ये एक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल के बजाए घर में ही करेंगे इलाज!

संजय गगनानी (Photo Credit- @sanjaygagnaniofficial/Instagram)

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के एक्टर संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 12, 2020, 11:14 PM IST

मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोरोना केसेस बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. वहीं बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्रिटीज भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं हाल ही में सामने आया है कि टीवी शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के एक जाने-माने एक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ये एक्टर कुंडली भाग्य में पृथ्वी का किरदार निभा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं अभिनेता संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय गगनानी अस्पताल के बजाए घर पर ही रहकर अपना इलाज करेंगे.

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता संजय गगनानी इन दिनों टीवी शो कुंडली भाग्य में अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं उन्हें लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो संजय गगनानी को चर दिन पहले की पता चला कि उन्हें हल्का बुखार है. जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया और घर पर रेस्ट करने का फैसला किया. जहां एक तरफ उनकी मंगेतर एक्ट्रेस पूनम प्रीत दिल्ली में हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके भाई और भाभी उनका ध्यान रखने के लिए मौजद हैं.

इस रिपोर्ट की मानें तो संजय ने खुद कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा- ‘हां आज मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और घर पर ही क्वारंटाइन हूं’. यानी उन्होंने अस्पताल जाने के बजाए घर पर ही रहकर इलाज करने का फैसला किया है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि दवाईयों के साथ-साथ संजय नियमित तौर पर काढ़ा पी रहे हैं और एलोवेरा जेल, आंवला और गिलोए जूस जैसे इम्युनिटी बूस्टर भी ले रहे हैं. उन्होंने बताया कि ‘मैं नियम से स्टीम ले रहा हूं और नमक के पानी से गर्गल भी कर रहा हूं. मैं अपने गले को ठीक रखने के लिए गरम पानी पी रहा हूं और फल भी खा रहा हूं’.

! function(f, b, e, v, n, t, s) { if (f.fbq) return; n = f.fbq = function() { n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments) }; if (!f._fbq) f._fbq = n; n.push = n; n.loaded = !0; n.version = ‘2.0’; n.queue = []; t = b.createElement(e); t.async = !0; t.src = v; s = b.getElementsByTagName(e)[0]; s.parentNode.insertBefore(t, s) }(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’); fbq(‘init’, ‘482038382136514’); fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: