29 मार्च को शुरू होने वाला आईपीएल 2020 कोरोनोवायरस के डर के कारण 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, लेकिन ऐसा लगता है कि आईपीएल टीमों के आधिकारिक ट्विटर हैंडल कुछ आराम करने के मूड में नहीं हैं।
हाल ही में, Twitterati ने IPL टीमों के ट्विटर हैंडल – किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच एक मजेदार भोज देखा। यह सब तब शुरू हुआ जब स्टार स्पोर्ट्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल और सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर की तुलना की और सभी को यह बताने के लिए कहा कि कौन अधिक विनाशकारी है।

यहाँ स्टार स्पोर्ट्स ने डेविड वार्नर और क्रिस गेल की तस्वीरों के साथ ट्वीट किया है,
“पावर हिटिंग @ davidwarner31 और @ henrygayle का एक हिस्सा है!”
लेकिन आपको क्या लगता है कि अधिक विनाशकारी #VIVOIPL ओपनर है?
अब हमें अपनी पसंद के बारे में बताएं, ”

पावर हिटिंग @ davidwarner31 और @ henrygayle के 🧬 का हिस्सा है!
लेकिन आपको क्या लगता है कि अधिक विनाशकारी #VIVOIPL ओपनर है?
हमें अपनी पिक के बारे में बताएं, अब h # गुरुवार का दिन pic.twitter.com/5gVWfNUmiP
– स्टार स्पोर्ट्स (@StarSportsIndia) 19 मार्च, 2020

किंग्स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड के बारे में बात करके जवाब दिया और यह ट्वीट किया, “उनमें से एक के पास सबसे अधिक नहीं है। आईपीएल के शतकों में, आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक, 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट, आईपीएल इतिहास में सबसे तेज शतक और उनके नाम की प्रतियोगिता में सबसे अधिक छक्के हैं। मुझे लगता है कि हम जानते हैं कि हमारी पिक कौन है! #SaddaPunjab ”

उनमें से एक के पास सबसे अधिक नहीं है। आईपीएल के शतकों में, आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक, 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट, आईपीएल इतिहास में सबसे तेज शतक और उनके नाम की प्रतियोगिता में सबसे अधिक छक्के हैं। 🔥
मुझे लगता है कि हम जानते हैं कि हमारी पिक कौन है! Da #SaddaPunjab
– किंग्स इलेवन पंजाब (@lionsdenkxip) 19 मार्च, 2020

क्रिस गेल ने आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाए हैं जो छह हैं, उनका स्कोर 175 है जो उन्होंने 2013 में बनाया था जो अब तक का सर्वोच्च स्कोर है और उन्होंने सबसे तेज शतक भी बनाया जिसके लिए उन्होंने केवल 30 गेंदें खेलीं।

सनराइजर्स हैदराबाद को भी जवाब देने की जल्दी थी और उसने डेविड वार्नर की आईपीएल उपलब्धियों के बारे में बात की। यहाँ एसआरएच ने वार्नर को गेल को उठाने की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, “3 x ऑरेंज कैप्स 1 एक्स आईपीएल ट्रॉफी एक लिफ्ट की जरूरत है, @lionsdenkxip?”

3 एक्स ऑरेंज कैप्स x1 x आईपीएल ट्रॉफी 🧡
लिफ्ट की जरूरत है, @lionsdenkxip? pic.twitter.com/I78rabMYlP
– सनराइजर्स हैदराबाद (@SunRisers) 19 मार्च, 2020

वर्ष 2015, 2017 और 2018 में, वार्नर ने ऑरेंज कैप जीती, जो उस बल्लेबाज को दी जाती है, जिसने उस विशेष सत्र में सर्वाधिक रन बनाए हैं और उन्होंने वर्ष 2016 में ट्रॉफी भी जीती। दिलचस्प बात यह है कि डेविड वार्नर SRH के कप्तान थे 2016 में जब उनकी टीम ने फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (आरसीबी) को हराकर आईपीएल जीता था और सह-संयोग से क्रिस गेल उस समय आरसीबी का हिस्सा थे।
दूसरी ओर, गेल कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर), आरसीबी और केएक्सआईपी के लिए खेल चुके हैं लेकिन वह कभी भी आईपीएल विजेता टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं।
आपको कौन लगता है कि अधिक विनाशकारी है – डेविड वार्नर या क्रिस गेल?

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें





Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here