Late Wajid Khan’s wife Kamalrukh Khan reveals her in-laws insisted that their kids and marriage is illegitimate : Bollywood News – Bollywood Hungama

संगीतकार संगीतकार वाजिद खान का निधन कार्डन गिरफ्तारी के बाद जून 1 में हुआ। उनकी पत्नी, कमालुख खान ने हाल ही में एक अंतर-जातीय विवाह में होने के अपने अनुभव के बारे में खोला। जब वाजिद मुस्लिम थे, तो कमालुख पारसी थे और कॉलेज की प्रेमिकाओं ने सिपाही विवाह अधिनियम के तहत गाँठ बाँध ली थी, जिससे व्यक्ति अपने विश्वास के बाद विवाह का पालन कर सकता था।

स्वर्गीय वाजिद खान की पत्नी कमालुख खान ने अपने ससुराल वालों से कहा कि उनके बच्चे और शादी नाजायज हैं

कमलारुख के वाजिद के साथ दो बच्चे हैं- एक 16 साल की बेटी और एक नौ साल का बेटा। पोस्ट के बाद, उसने 17 साल की अपनी शादी के दौरान हुए आघात के बारे में एक दैनिक से बात की। कमलारुख ने खुलासा किया कि उसे अब अपने बच्चों की उचित विरासत के लिए लड़ना होगा क्योंकि वाजिद के परिवार ने उसकी मौत के बाद उसकी संपत्ति को हड़प लिया है। उसने कहा कि उसे अपने बच्चों की शिक्षा और उनकी देखभाल के लिए भुगतान करना होगा। उसने आगे कहा कि वह एक नैदानिक ​​सम्मोहन चिकित्सक के रूप में काम कर रही है, लेकिन उनकी आय का प्राथमिक स्रोत वाजिद का वैवाहिक समर्थन रहा है। उन्होंने कहा कि यह समर्थन उन लोगों द्वारा छीना जा रहा है जो पिछले 7-8 वर्षों में उसके या बच्चों के संपर्क में नहीं थे। कमलारुख ने कहा कि शादी के इन 17 वर्षों के दौरान किसी भी महिला का सामना नहीं करना चाहिए।

कमलारुख ने उस पर दबाव डालने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली डरावनी रणनीति के बारे में विस्तार से बताया। उसने कहा कि वाजिद के परिवार ने जोर देकर कहा कि उनके बच्चे और उनकी शादी नाजायज थी क्योंकि उन्होंने मुस्लिम कानून के अनुसार शादी नहीं की थी। उसने कहा कि उसके प्रति अपमानजनक होने के अलावा, वाजिद की मां ने खुले तौर पर उससे फिर से शादी करने के लिए कहा, जिससे उसने इनकार कर दिया। उसने कहा कि वाजिद ने अपने विश्वास पर कायम रहने या किसी अन्य दृष्टिकोण को अपनाने से इंकार कर दिया और उसके परिवार के हस्तक्षेप ने सुनिश्चित किया कि वह कभी उसके पक्ष में नहीं खड़ा हुआ। उसने खुलासा किया कि अगर उसने धर्मपरिवर्तन नहीं किया तो एक और डरावनी युक्ति तलाक थी। हालाँकि, उन्हें कभी तलाक नहीं मिला क्योंकि वाजिद को अपनी मूर्खता का एहसास हुआ।

RelatedPosts

ALSO READ: स्वर्गीय वाजिद खान की पत्नी कमलारुख खान एक अंतरजातीय विवाह में होने के बारे में बताती हैं

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.