Mahesh Manjrekar directs his son Satya Manjrekar in 1962: The War in the Hills : Bollywood News – Bollywood Hungama

सत्या मांजरेकर युद्ध-महाकाव्य 1962: द वॉर इन द हिल्स के साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन उनके पिता महेश मांजरेकर ने नहीं किया है। इससे पहले, पिता-पुत्र की जोड़ी ने मराठी सिनेमा (जैसे) में एक साथ काम किया है तथा फू: दोस्ती असीमित) और हिंदी फिल्म वाह! लाइफ हो तो ऐसी। युवा स्टार अब सी-कंपनी की बटालियन में सबसे कम उम्र के सैनिक गोपाल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। श्रृंखला में अभय देओल, सुमीत व्यास, आकाश ठोसर, अनूप सोनियां, माही गिल, और रोहन गंडोत्रा ​​जैसे अन्य प्रमुख कलाकार भी शामिल हैं – जिनके विवरण जल्द ही घोषित किए जाएंगे। हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ – 1962: द वॉर इन द हिल्स सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और बहादुरी और वीरता की एक अनकही कहानी बयां करती है कि कैसे 3000 भारतीयों के खिलाफ 125 भारतीयों की सेना खड़ी हुई।

महेश मांजरेकर ने 1962 में द वॉर इन द हिल्स में अपने बेटे सत्या मांजरेकर को निर्देशित किया

अपने पिता के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, अभिनेता सत्य मांजरेकर ने कहा, “बचपन से, मेरे पिता एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में मेरे आदर्श और प्रेरणा रहे हैं। मैंने इन वर्षों में उनके शिल्प का ध्यानपूर्वक अवलोकन किया है और वह कितनी खूबसूरती से एक कहानी का निर्देशन करता है और एक अभिनेता के रूप में भी उतना ही सक्षम है। ऐसे बहुत कम लोग हैं जो इन दोनों प्रतिभाओं को सर्वोच्च मानते हैं और मेरे पिता उनमें से एक हैं – प्रतिभाशाली अभी तक विनम्र हैं। उनकी कड़ी मेहनत और संघर्ष ने मुझे हमेशा उनके जैसा बनने के लिए प्रेरित किया। 1962 की शूटिंग के दौरान: द वॉर इन द हिल्स, यह एक बहुत ही आरामदायक काम का माहौल था; मैं आसानी से कई सवालों के साथ उनके पास जा सकता था और मैंने यह भी देखा है कि शो के पूरे कलाकार उनके साथ निर्देशक के रूप में समान रूप से सहज थे। जब मैं उनके साथ काम करता था तो सेट पर होने का वास्तव में घर जैसा महसूस होता था। ”

मेजर सूरज सिंह (अभय देओल) के नेतृत्व वाली बटालियन में सत्या मांजरेकर एक युवा सेना के सैनिक गोपाल की भूमिका निभा रहे हैं। हॉटस्टार स्पेशल 1962 प्रस्तुत करता है: द वार इन द हिल्स 26 फरवरी 2021 को केवल डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी + हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Also Read: महेश मांजरेकर की 1962 में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए सैराट के अभिनेता आकाश ठोसर: द वार इन द हिल्स

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

RelatedPosts

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.