रियलिटी शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की ट्रॉफी जीतने का सिलसिला खत्म हो गया है। टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री माहिरा शर्मा ने भी शो में भाग लिया और फिनाले से ठीक एक दिन पहले बिग बॉस 13 के घर से बाहर होते ही उन्होंने सातवां स्थान प्राप्त किया। वह एक और प्रतियोगी पारस छाबड़ा के साथ घनिष्ठता के कारण भी काफी सुर्खियों में थी।

फिनाले में, माहिरा शर्मा ने एक खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, लेकिन इसने उन्हें सोशल मीडिया, खासकर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रोल का शिकार बना दिया क्योंकि उनका पहनावा बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट द्वारा IIFA 2019 में पहनी जाने वाली ड्रेस से काफी मिलता-जुलता था।

आलिया को कॉपी करने के लिए ऑनलाइन यूजर्स ने माहिरा का मजाक उड़ाया और कुछ ने उन्हें “गैरीबन की आलिया” कहा।
माहिरा इस बेकार सामान को सुनने के मूड में नहीं थीं और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। वह कहती है कि वह समझ नहीं पा रही है कि उसे क्यों ट्रोल किया जा रहा है। माहिरा आगे कहती हैं कि आलिया यूथ आइकॉन हैं और अगर उन्होंने कोई ड्रेस ट्राई की है तो आलिया ने भी एक बार ट्राय किया है। वास्तव में, माहिरा इसे आलिया से प्रेरणा लेने के रूप में संदर्भित करती हैं।

माहिरा ने यह भी स्पष्ट किया कि ट्रोल का उन पर कोई प्रभाव नहीं है लेकिन वह ट्रोलर्स द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से निश्चित रूप से परेशान हैं। उनके अनुसार, यह वास्तव में बुरा है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किसी की प्रशंसा करने के बजाय नफरत फैलाने के लिए किया जा रहा है। वह आगे इन प्लेटफार्मों में कुछ निस्पंदन करने की उम्मीद करती है ताकि खराब शब्दों को फ़िल्टर किया जा सके।
बिग बॉस 13 की माहिरा का सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है और कई ऐसे हैं जो महसूस करती हैं कि वह बिग बॉस के घर में सिर्फ इसलिए रोमांटिक कोणों के कारण रह पाईं, जो उनके साथ पारस छाबड़ा के साथ था, जो रु। । शो से 10 लाख रु।
हम माहिरा की प्रतिक्रिया से पूरी तरह सहमत हैं। अधिक शक्ति आप लड़की के लिए!

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें

 



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here