खाने में निकला बाल तो गुस्‍साए पति ने पत्‍नी को किया गंजा, हो सकती है 14 साल की जेल

बांग्‍लादेश में हुई घटना. पत्‍नी ने तैयार किया था पति के लिए नाश्‍ता.

यह घटना बांग्‍लादेश (Bangladesh) के जॉयपुरहट की है. गांववालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    October 10, 2019, 2:23 PM IST

नई दिल्‍ली. आमतौर खाने (Food) में बाल (Hair) निकल ही आता है. घर पर खाने में बाल निकलने पर कभी-कभी लोगों में बहस भी हो जाती है. लेकिन बांग्‍लादेश (Bangladesh) में खाने में बाल निकलने पर जो हुआ, वो किसी ने पहले नहीं सुना होगा. दरअसल यहां का एक व्‍यक्ति घर पर नाश्‍ता कर रहा था. इसी दौरान उसके खाने में बाल निकल आया. वह इस बात से इतना गुस्‍सा हो गया कि उसने ब्‍लेड निकालकर अपनी पत्‍नी के सिर को ही गंजा कर डाला. यह घटना बांग्‍लादेश के जॉयपुरहट की है.

बांग्‍लादेश के जॉयपुरहट गांव में बबलू मोंडाल नाम का व्‍यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है. मीडिया को स्‍थानीय पुलिस ने बताया कि 35 साल का बबलू मोंडाल की पत्‍नी ने उसके लिए सुबह नाश्‍ते में दूध और चावल तैयार किए थे. बबलू मोंडाल नाश्‍ता कर रहा था. इसी दौरान उसके खाने में बाल निकल आया. इस पर वह इतना गुस्‍सा हो गया कि उसने ब्‍लेड निकालकर अपनी पत्‍नी के सिर को जबरन गंजा कर दिया.

इसके बाद गांववालों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बबलू मोंडाल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार अब उसे 14 साल तक की जेल भी हो सकती है. यह मामला महिलाओं के खिलाफ अपराध का है.

यह भी पढ़ें: चौथी मंजिल की खिड़की में फंसा सिर, कई घंटे लटकता रहा बच्‍चा, चौंका देगा VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांग्लादेश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: October 10, 2019, 2:20 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here