Man who blocked Ajay Devgn’s car questioning him about his stand on farmer’s protest, arrested : Bollywood News – Bollywood Hungama

इससे पहले आज बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की कार के सामने एक युवक के खड़े होने और किसान के विरोध पर उसके रुख पर सवाल उठाने का एक वीडियो वायरल हुआ था। सवाल में 28 वर्षीय व्यक्ति को अब गोरेगांव में फिल्म सिटी के बाहर अभिनेता की कार को रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया है।

उत्तरी उपनगर के संतोष नगर इलाके के निवासी राजदीप सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति मूल रूप से पंजाब के रहने वाले ड्राइवर हैं। कथित तौर पर, मुंबई पुलिस ने कहा कि वह आदमी देवगन की मांग कर रहा था कि उसने सेंट्रे के नए खेत कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में क्यों नहीं बोला।

एक अधिकारी ने कथित तौर पर कहा कि यह घटना सुबह करीब 10.30 बजे हुई। सिंह ने देवगन के वाहन को रोक दिया और उनके रुख पर सवाल उठाया और यह भी कहते सुना गया कि अभिनेता पंजाब राज्य के खिलाफ है।

RelatedPosts

अधिकारी ने आगे कहा कि देवगन के अंगरक्षक प्रदीप इंद्रसेन गौतम द्वारा एक शिकायत दर्ज की गई जिसके बाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्टों के अनुसार, सिंह पर आईपीसी की धारा 341 (गलत संयम), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत आरोप लगाए गए हैं।

ALSO READ: अजय देवगन ने संजय लीला भंसाली के साथ 22 साल बाद की मुलाकात

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें केवल बॉलीवुड हंगामा पर।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.