नववर्ष की पूर्व संध्या पर अरावली की पहाड़ियों पर लड़की से सामूहिक रेप

नववर्ष की पूर्व संध्या पर अरावली की पहाड़ियों पर कुछ लोगों ने लड़की से सामूहिक रेप किया.

लड़की और उसका दोस्त नववर्ष के अवसर पर गांव के पास पहाड़ पर पिकनिक मनाने गए थे. उसी समय यह घटना हुई.

गुरुग्राम. नववर्ष (New year) की पूर्व संध्या पर अरावली पहाड़ी (Aravali Hills) पर अपने दोस्त के साथ घूमने गई सोलह वर्षीय एक लड़की को मानेसर में कासन गांव के पास दो व्यक्तियों ने अगवा कर उसके साथ रेप किया. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

लड़की और उसका दोस्त नववर्ष के अवसर पर गांव के पास पहाड़ पर पिकनिक मनाने गए थे. उसी समय यह घटना हुई. दोनों जब सेल्फी ले रहे थे तो उसी समय आरोपी श्रवण कुमार (34) और नितेश मिश्रा (30) की नजर उन पर पड़ी. वे लड़की और उसके दोस्त के साथ दुर्व्यवहार करने लगे.

पुलिस अधिकारी के अनुसार विरोध करने पर कुमार और मिश्रा ने लड़की के दोस्त को पीटा.इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया.पीड़ितों ने जब वहां कुछ अन्य लोगों को देखा तो चिल्लकार मदद की गुहार लगाई. इसके बाद आरोपियों को पकड़ा जा सका और पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

आरोपियों को एक अदालत में पेश किया गया से जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.पीड़ितों का आरोप है कि आरोपियों ने यौन शोषण का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी. हालाँकि पुलिस को ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला है. पुलिस ने आरोपियों के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.ये भी पढ़ें- अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, कहा- CAA के खिलाफ ज्यादातर प्रदर्शन हैं राजनीतिक

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: January 3, 2020, 2:18 AM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here