Mohammed Zeeshan Ayyub says he took a break from playing second fiddle; says he is looking for layered roles : Bollywood News – Bollywood Hungama

फिल्म इंडस्ट्री में हीरो की दूसरी भूमिका निभाने वाले मोहम्मद जीशान अय्यूब ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उनकी प्रतिभा को दर्शकों द्वारा सराहा गया है और उन्हें होनहार फिल्में मिली हैं।

मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब कहते हैं कि उन्होंने दूसरी फ़िडेल की भूमिका निभाई;  कहते हैं कि वह स्तरित भूमिकाओं की तलाश में हैं

जीशान अय्यूब को हाल ही में फिल्म में देखा गया था Chhalaangजिसमें वह राजकुमार राव के प्रतियोगी के रूप में शामिल हुए। उपरांत Chhalaang, उन्होंने फिल्म वितरित की एक साधारण हत्या जो वर्तमान में Sony LIV पर स्ट्रीमिंग कर रहा है। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से सराहना मिल रही है।

एक टैब्लॉइड से बात करते हुए, अयूब ने कहा कि उन्होंने दूसरी फिडेल बजाने से ब्रेक लिया क्योंकि लोग टाइपकास्ट होने वाले एक्टर हैं। उन्होंने कहा कि एक नायक का दोस्त केवल दर्शकों के लिए मामलों को समझाने के लिए है। अभिनेता ने कहा कि एक बिंदु के बाद वह स्तरित भूमिकाओं की तलाश में थे जो उनके शिल्प के लिए मूल्य जोड़ देगा।

RelatedPosts

अय्यूब ने कहा कि एक साधारण हत्या उसे एक भूमिका की पेशकश की गई थी जिसे स्तरित किया गया था और जिसमें हास्य था। उन्होंने कहा कि वेब प्लेटफॉर्म प्रतिभा दिखाने के लिए अधिक स्थान प्रदान करता है और वह केवल इसका पता लगाने के लिए शुरुआत कर चुका है।

ALSO READ: तनिष्क विज्ञापन पंक्ति के बाद, जीशान अय्यूब की पत्नी रसिका अगाशे और मिनी माथुर ने अपने अंतर-विवाह के सकारात्मक कहानियों को साझा किया

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.