Movie theatres stare at empty seats; no Bollywood releases slated for February and March : Bollywood News – Bollywood Hungama

कोरोनावायरस के मामले और हताहतों की संख्या में भारी कमी हो सकती है। इसका मतलब यह नहीं है कि दर्शक अपनी आँखों में सितारों और पॉपकॉर्न बैग के साथ फिल्म थिएटरों में वापस जा रहे हैं। इससे दूर। पूरे भारत में मूवी थिएटर एक ‘बराबरी’ की तरह एक धूमिल बंजर पोशाक पहनते हैं, जैसा कि सलमान खान ने उपयुक्त रूप से कहा था।

खाली सीटों पर मूवी थिएटर घूरते हैं;  फरवरी और मार्च के लिए कोई बॉलीवुड रिलीज नहीं हुई

RelatedPosts

और यह फरवरी या मार्च में बेहतर नहीं होगा। यह लग सकता है के रूप में चौंकाने वाला; मूवी थिएटर में डालने के लिए कोई ताज़ा रिलीज़ नहीं है।

“हम कब तक बचे हुए पर बच सकते हैं?” एक प्रमुख मल्टीप्लेक्स चेन में से एक स्रोत bemoans। “हम डब संस्करण चला रहे हैं गुरुजी सिनेमाघरों को खाली करने के लिए। यह एक निराशाजनक स्थिति है। ”

ओटीटी प्लेटफार्मों द्वारा उन्हें दिए गए त्वरित रुपये हड़पने के लिए उत्पादकों के लालच ने फिल्म व्यवसाय में पुनरुद्धार की सभी संभावनाओं को प्रभावी ढंग से बंद कर दिया है। दो दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफलता के बाद उम्मीद की किरण जगी गुरुजी तथा क्रैक जनवरी में चिंतित हैं, निर्माता शीतल तलवार कहते हैं कि यह एक झूठी उम्मीद थी। “तमिलनाडु में विजय के प्रशंसक क्लब बने गुरुजी एक हिट। और आंध्र और तेलंगाना में रवि तेजा के प्रशंसक बने क्रैक एक हिट। वही दर्शक दूसरे अभिनेता की रिलीज़ के लिए नहीं लौटेंगे। “

भाग्य में पुनरुद्धार की कोई उम्मीद के साथ, भारत में फिल्म थिएटर फिर से बंद होने की हताश संभावना को देख रहे हैं। जब तक कि कुछ पूरी तरह से अप्रत्याशित न हो जाए।

Also Read: मास्टर से विजय का डिलीट किया गया सीन इंटरनेट सनसनी

अधिक पेज: मास्टर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.