Sunday, September 27, 2020
Home Entertainment NCB ने ड्रग्स की खरीद के लिए शविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा...

NCB ने ड्रग्स की खरीद के लिए शविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को ड्रग लिंक जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया है। यह जांच बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के संबंध में की गई थी।

एनसीबी ने ड्रग्स की खरीद के लिए शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया

कथित तौर पर, यह कदम तब आया जब शोपिक ने बड़े ड्रग पेडलर्स से ड्रग्स खरीदने के बारे में कबूल किया। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह सैम्युएल मिरांडा को रिया की जिद पर ड्रग्स लाने के लिए कहते थे।

सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के साथ शुक्रवार सुबह कई NCB अफसरों ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा। छापे के बाद, श्यिक और सैमुअल मिरांडा से कई घंटों तक पूछताछ की गई। इससे पहले, आज एनसीबी ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में कैजान इब्राहिम को गिरफ्तार किया। मामले के सिलसिले में कुछ दिन पहले गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर ज़ैड विलात्रा ने बताया कि शोएब चक्रवर्ती ने ड्रग्स के लिए हमेशा पैसे लिए।

26 अगस्त को, एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया और एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंसिस) अधिनियम की धारा 20, 22, 27 और 29 के तहत मामला दर्ज किया। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से संबंधित एक आपराधिक साजिश राई चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग साजिश के मामले में दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत द्विध्रुवी विकार से पीड़ित थे और उन्होंने अपनी दवाइयाँ लेना बंद कर दिया, अपने डॉक्टरों को पुलिस के सामने प्रकट किया

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

%d bloggers like this: