नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में सामने आए ड्रग्स की जांच में अब तक मशहूर हस्तियों और उनके प्रबंधकों को पूछताछ के लिए तलब किया है। दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, और श्रद्धा कपूर के साथ, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अब धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद को तलब किया है।

एनसीबी ने ड्रग्स की जांच में करण जौहर के सहयोगी क्षितिज प्रसाद से पूछताछ की, उनके आवास पर छापे मारे

क्षितिज की ड्रग्स की जांच में वर्तमान में NCB कार्यालय में पूछताछ की जा रही है। एजेंसी ने गुरुवार को उनके घर पर छापा मारा था जब वह दिल्ली में थे। संभावना है कि करण जौहर को भी उनकी एक पार्टी के वीडियो के संबंध में बुलाया जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें मशहूर हस्तियों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया गया था। प्रमुख फिल्मी हस्तियों के साथ, टेलीविजन हस्तियों को भी इसके लिए बुलाया गया है।

दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ कल रात मुंबई पहुंची हैं और शनिवार को एनसीबी से पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह अपनी चिंता के कारण ड्रग्स की जांच के दौरान एनसीबी की दीपिका पादुकोण से जुड़ने की अनुमति चाहते हैं

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।