Friday, September 18, 2020
Home Entertainment NCB से पता चलता है कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती से कोई विरोधाभास...

NCB से पता चलता है कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती से कोई विरोधाभास नहीं वसूला; कहते हैं कि वे न्यायिक हिरासत की तलाश करेंगे: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

इससे पहले आज, नारियाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ पूछताछ के तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती के पहुंचने के कुछ घंटों बाद अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के संबंध में एक दवा मामला दर्ज किया था।

NCB से पता चलता है कि उन्होंने Rhea Chakrabory से कोई विरोधाभास नहीं वसूला;  कहते हैं कि वे न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे

गिरफ्तारी के बाद, रिया को मेडिकल परीक्षण के लिए एक सार्वजनिक अस्पताल ले जाया गया। NCB के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने कहा कि Rhea ने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “रिया को नियमित मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था। उसने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। उसने जो भी बताया वह गिरफ्तारी के लिए था। हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसका मतलब है कि हमारे पास पर्याप्त है।”

वीडियो कॉल के जरिए मजिस्ट्रेट के समक्ष रिया का उत्पादन भी किया जाएगा। “रिया चक्रवर्ती को जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। हमें उसकी कस्टडी रिमांड की जरूरत नहीं है इसलिए हम न्यायिक हिरासत की तलाश करेंगे। हम उसकी कस्टडी रिमांड की मांग नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम उसके साथ जो भी करना चाहते थे, वह पहले ही कर चुके हैं। ,” उसने कहा। जैन ने यह भी कहा कि उन्हें कोई प्रतिवाद नहीं मिला, लेकिन गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

NCB की रिमांड कॉपी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने दवा की खरीद और वित्तीय लेन-देन में उसकी भागीदारी के बारे में खुलासा किया और इस संबंध में सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती को निर्देश भी दिए। “इसलिए, यह कथन से स्पष्ट है किrr रिस्पांडेंट ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट का एक सक्रिय सदस्य है। बयान से यह भी स्पष्ट है कि वर्तमान प्रतिवादी ने उपभोग के उद्देश्य से ड्रग्स फ्राइड सुन्नत सिंह राजपूत की खरीद की थी,” प्रतिलिपि पढ़ें।

NCB को दिए गए बयान के अनुसार, सैमुअल मिरांडा ने खुलासा किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के निर्देशन पर ड्रग्स की खरीद करता था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस संबंध में वित्तीय मामले को रिया और सुशांत ने निपटा दिया था। सुशांत के हाउसहेल ने यह भी कहा कि वह अपने निर्देशन और रिया के लिए कई अवसरों पर सुशांत के लिए ड्रग्स प्राप्त करता था।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की वकील का कहना है कि उन्हें ‘मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों से पीड़ित एक ड्रग की लत’ के लिए सजा दी जा रही है।

बॉलीवुड नेवस

हमें नवीनतम के लिए पकड़ो बॉलीवुड नेवस, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट करें, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नई फिल्में रिलीज , बॉलीवुड न्यूज हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।



Source link

Leave a Reply

Most Popular

आपराधिक न्याय 2: निर्माताओं को पूरा शूट; नवंबर में रिलीज करने की योजना: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा

विक्रांत मैसी स्टारर वेब सीरीज़ के पहले सीज़न की सफलता आपराधिक न्याय मुख्य किरदार में अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के साथ दूसरे...
%d bloggers like this: