Netflix’s The Other starring Aditi Rao Hydari, Shefali Shah, Fatima Sana Shaikh now titled Ajeeb Daastaans : Bollywood News – Bollywood Hungama

जनवरी 2020 में वापस, नेटफ्लिक्स ने भारत में कई फिल्म निर्माताओं से मूल के स्लेट की घोषणा की। परियोजनाओं में से एक था अन्य जो उस समय काम करने का शीर्षक था। अब, एक टैब्लॉइड में एक रिपोर्ट बताती है कि इसे अब कहा जाएगा अजिबे दास्ताँ

नेटफ्लिक्स की द अदर अभिनीत अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, फातिमा सना शेख ने अब अजिब दास्तां शीर्षक से

चार फिल्मों की एक एंथोलॉजी जो “अन्य” कोण के पूरी तरह से अलग पहलुओं को दिखाती है। रिश्तों और उनकी जटिलताओं पर प्रकाश डालते हुए, फिल्म एक रिश्ते में तीसरे व्यक्ति को दर्शाती है – जो इसे तोड़ता है, या, शायद वह भी इसे पूरा करता है।

निर्माता करण जौहर ने पहले फिल्म के बारे में कहा, “एक एंथोलॉजी हमें एक ही तरीके से एक ही अवधारणा के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करने के लिए विविध रचनात्मक दिमागों को एक साथ लाने की अनुमति देती है, और नेटफ्लिक्स इन्हें खूबसूरती से प्रस्तुत करता है। द अदर एक ऐसी फिल्म है जो मानवीय रिश्तों की विभिन्न जटिलताओं को उजागर करती है। प्रत्येक निर्देशक अपनी अनूठी दृष्टि को एक टुकड़े में समेटते हुए, एक मेज पर ले आएगा, जिसे दुनिया भर के कई दर्शक निश्चित रूप से पसंद करेंगे। ”

RelatedPosts

इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। कलाकारों की टुकड़ी में शेफाली शाह, मानव कौल, नुसरत भरुचा, फातिमा सना शेख और जयदीप अहलावत शामिल हैं।

कलाकारों में नए कलाकार अदिति राव हैदरी, इनायत वर्मा और अभिषेक बनर्जी हैं।

ALSO READ: दीया मिर्जा की शादी में अदिति राव हैदरी दिखीं रॉ मैंगो किन्नर और जीवंत गुलाबी साड़ी में

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.