“No its fake news… I am not making Kandahar” – Sriram Raghavan : Bollywood News – Bollywood Hungama

एक अति-उत्साही मनोरंजन पोर्टल ने “समाचार” के साथ इंटरनेट पर एक ऐसी धूम मचा दी कि श्रीराम राघवन दिसंबर 1999 को इंडियन एयरलाइंस के एयरबेस से कंधार तक जाने पर आधारित एक वेब-सीरीज़ बना रहे हैं।

"इसकी कोई नकली खबर नहीं ... मैं कंधार नहीं बना रहा हूं" - श्रीराम राघवन

हालाँकि जब मैंने श्रीराम से संपर्क किया तो उन्होंने रिपोर्ट को ब्लैंक कहकर फर्जी खबर को नकार दिया। “नहीं, मैं कंधार की घटना पर एक श्रृंखला नहीं बना रहा हूं। जिस प्रोडक्शन हाउस ने मेरी फिल्म अधधुन का निर्माण किया, वह कंधार श्रृंखला कर रही है। लेकिन मैं इसमें शामिल नहीं हूं। ”

जैसा कि मेरे द्वारा पहले बताया गया है कि श्रीराम परमवीर चक्र विजेता अरुण खेतरपाल के साथ अपने बायो-पिक्चर पर काम कर रहे हैं।

RelatedPosts

श्रीराम कहते हैं कि उन्हें सितंबर 2020 में शूटिंग करनी थी। “तैयारी अप्रैल में शुरू होनी थी। लेकिन फिर हम सब जानते हैं कि क्या हुआ। इस साल के लिए एक्कीस को आगे बढ़ाया गया है। मुझे युद्ध स्थानों में शूट करने के लिए सितंबर-अक्टूबर में एक विशिष्ट मौसम की आवश्यकता होती है। तो भी कोविद
हमें सितंबर 2021 तक इंतजार करना होगा। “

श्रीराम का कहना है कि अरुण खेतपाल की भूमिका निभाने के लिए वरुण बहुत उत्साहित हैं। “मैंने उनसे कहा कि उन्हें भूमिका के लिए आकार में आना चाहिए। मैं नहीं चाहता कि एक्कीस सिर्फ एक और जैव महाकाव्य हो। मैं चाहता हूं कि यह सैनिक के व्यक्तित्व का प्रतिबिंब हो। वरुण को बहुत तैयारी करनी पड़ती है। अंधधुन के लिए आयुष्मान को पियानो बजाना सीखना पड़ा, भले ही यह तीन संगीतमय टुकड़े ही क्यों न हों। वरुण को कंफर्टेबल दिखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। ”

Also Read: कंधार अपहरण पर वेब श्रृंखला बनाने के लिए अंधधुन निर्देशक श्रीराम राघवन

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.