पीएम मोदी की मां हीराबेन ने घर पर ही थाली बजाई (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global Pandemic) के बीच अपनी जरूरी सेवाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन ने अपने घर पर ही थाली बजाई.

गुजरात. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन (Hiraben) ने अपने घर पर ही थाली बजाकर उन सभी का आभार प्रकट किया जो कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global epidemic) के बीच लोगों को आवश्यक सेवाएं पहुंचा रहे हैं.बता दें कि देश भर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्वान पर जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर शाम 5 बजे लोगों ने अपनी बालकनी और छतों पर आकर कोरोना वायरस (Coronavirus) से देश का बचाव करने में लगे लोगों का ताली-थाली बजाकर धन्यवाद किया.#WATCH Gujarat: Mother of Prime Minister Narendra Modi, Heeraben clangs utensil at her residence to express gratitude to those providing essential services amid #CoronavirusPandemic. pic.twitter.com/ipaI1yOtoB— ANI (@ANI) March 22, 2020प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जताया देशवासियों का आभार इस अवसर पर PM मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया. इस अवसर पर पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट कर लिखा- “ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है. आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें. कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया. देशवासियों का बहुत-बहुत आभार…”कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया। देशवासियों का बहुत-बहुत आभार… #JantaCurfew — Narendra Modi (@narendramodi) March 22, 2020पीएम मोदी ने मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट कर भावुक बात कही मां का वीडियो देखकर पीएम मोदी (PM Modi) भी भावुक हुए और उन्होंने अपनी मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट (Retweet) करते हुए लिखा-मां…मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी  जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला.मां… मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली। आगे काम करने का संबल मिला ।https://t.co/Hx5usWceTShttps://t.co/Qx8zBynSL3 https://t.co/YclxhAetSN— Narendra Modi (@narendramodi) March 22, 2020यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: सरकार ने दिया आदेश, नेट पर फालतू का दबाव कम करें वीडियो कंपनियां

Notsocommon पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: March 22, 2020, 8:38 PM IST





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here