Raveena Tandon arranges 300 oxygen cylinders for people in Delhi, encourages everyone to help : Bollywood News – Bollywood Hungama

इस COVID संकट के बीच, रवीना टंडन जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही हैं। अभिनेत्री सक्रिय रूप से COVID-19 संकट के बीच पैन इंडिया में संसाधन उपलब्ध कराने के लिए आ रही है।

रवीना टंडन दिल्ली में लोगों के लिए 300 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करती हैं, सभी को मदद के लिए प्रोत्साहित करती हैं

रवीना और उनकी टीम श्रृंखला को तोड़ने और सुचारू रूप से संचालित करने के लिए पुलिस और गैर सरकारी संगठनों के साथ लगातार संपर्क में है। हाल ही में, रवीना ने दिल्ली के एक अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए एक दलील का जवाब दिया। अभिनेत्री ने 300 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए
दिल्ली। वह मदद के लिए आगे आई क्योंकि अस्पताल ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए बड़ी रकम वसूल रहे हैं और जो लोग उन्हें वहन करने में सक्षम नहीं हैं, वे पीड़ित हैं।

रवीना टंडन ने यह सुनिश्चित किया कि चिकित्सा सहायता लोगों तक पहुँचती है। उन्होंने दिवंगत पंडित राजन मिश्रा की भी मदद की, लेकिन दुख की बात है कि उन्हें बचाया नहीं जा सका। एक टैब्लॉइड के साथ बातचीत में अभिनेत्री ने निडरता से कहा कि यह अविश्वसनीय है जो अभी एक सर्वनाश की तरह हो रहा है। इसलिए, वह उन सभी अनुरोधों का जवाब दे रही है जो ऑक्सीजन किट के लिए दैनिक रूप से ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीजन सांद्रता के लिए उसके दोस्तों और स्वयंसेवकों के माध्यम से भारत में आ रहे हैं। वह और उनकी टीम हर संभव कोशिश कर रही है। इस प्रक्रिया में, उनकी टीम का एक सदस्य ट्वीट करता है और जैसे ही मदद मिलती है, वे जरूरत पड़ने पर उस व्यक्ति के संपर्क में आ जाते हैं, ताकि उसकी जरूरत पूरी हो जाए।

RelatedPosts

उन्होंने आगे लोगों को इस महत्वपूर्ण समय में मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया और ऑक्सीजन सिलेंडर के काले बाजार में लिप्त लोगों को पटक दिया। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि काले बाजार के लोगों को पकड़ा जाएगा और उन्हें नोटिस में लाया जाएगा क्योंकि वे देश के गिद्धों को खाना खिलाते हैं।

यह भी पढ़ें: अक्षय खन्ना और रवीना टंडन पहली बार साथ आए, विजय गुट्टे की विरासत में प्रतिद्वंद्वी

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.