Rumi Jaffrey to revive Sushant Singh Rajput – Rhea Chakraborty project with Rhea and another hero : Bollywood News – Bollywood Hungama

मनोरंजन उद्योग के बड़े नाम रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आ रहे हैं। 2020 तक एक कष्टप्रद घटना के बाद जब रिया और उसके परिवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बुरी तरह से मार डाला गया और बादलों को अभिनेत्री के लिए उठा-पटक के साथ लग रहा था कि हाल ही में धमाकेदार अभिनेत्री के लिए अधिक से अधिक समर्थन इकट्ठा हो रहा है। रिया को उस समय थोड़ा झटका लगा जब उसका चेहरा उसकी वापसी वाली फिल्म के पहले पोस्टर से अलग हो गया चेहेरे

अब हम सुनते हैं कि कई प्रमुख फिल्म निर्माता रिया के साथ काम करने के इच्छुक हैं। एक प्रमुख फिल्म निर्माता मुझसे कहता है, “बेशक मैं उसके साथ काम करना चाहता हूँ। वह सुंदर है, और प्रतिभाशाली है। और अब लोग उसे देखना चाहते हैं। अगर वह जमानत पर है तो भी मुझे उसके साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है। अगर संजय दत्त अपने जमानत चरण के दौरान इतने व्यस्त हो सकते हैं तो यह लड़की काम क्यों नहीं कर सकती है? वह और उसका गरीब परिवार बहुत कुछ कर चुका है। एक साल पहले की तुलना में सभी दर्द उसे एक बेहतर अभिनेत्री बना देंगे। ”

रूमी जाफरी जिनकी रिलीज़ के लिए तैयार है चेहेरे होगा रिया की पहली पोस्ट-कोविद, पोस्ट-सुशांत रिलीज़ एक और फिल्म के लिए उसे साइन करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, ” मैं एक मासूम का शिकार बनी हूं। वह और उसका परिवार इस लायक नहीं था। उसके पिता ने वर्षों तक देश की सेवा की है। मैंने इससे पहले (सुशांत की मौत के बाद दुखद) में उसके साथ काम किया चेहेरे। मैं लॉकडाउन के बाद निर्माता वाशु भगनानी के लिए सुशांत और रिया के साथ लंदन में एक प्रेम कहानी की शूटिंग करने जा रहा था। लेकिन भगवान की अन्य योजनाएँ थीं। ”

RelatedPosts

अब रूमी या तो रिया और एक अन्य हीरो के साथ सुशांत-रिया प्रोजेक्ट को पुनर्जीवित करेगी, या वह उसे किसी अन्य प्रोजेक्ट के लिए साइन करेगी। “लेकिन मैं उसके साथ यकीन के लिए काम करूंगा। वह एक और मौका पाने की हकदार है। वह प्रतिभाशाली और सुंदर है और वह बहुत कुछ कर चुकी है। ”

यह भी पढ़ें: रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ 2021 में रिया चक्रवर्ती की वापसी

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें केवल बॉलीवुड हंगामा पर।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.