सुपरस्टार सलमान खान अपने कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ अपने पनवेल फार्महाउस में फंसे हुए हैं क्योंकि वे यहां कुछ दिनों के लिए आनंद लेने के लिए आए थे, लेकिन उनके घरों में जाने का विकल्प नहीं था क्योंकि कोरोवायरस के कारण अचानक लॉकडाउन लगाया गया था सर्वव्यापी महामारी। हालाँकि, भाईजान इस लॉकडाउन अवधि में काफी रचनात्मक रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए दो गाने – “तेरे बीना” और “प्यार करौना” के साथ आए हैं, जो उनके पटरियों पर खुले दिल से अपने प्यार की बौछार करते हैं।

जबकि पूरे बॉलीवुड को एक ठहराव में लाया गया है, अफवाहें इस बात की है कि सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने आगामी फिल्मों के लिए कास्टिंग शुरू कर दी है। हालांकि, अब “भारत” स्टार ने खुद स्पष्ट कर दिया है कि वह और उनके प्रोडक्शन हाउस किसी भी फ्लिक के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से इस तरह की अफवाहों पर विश्वास न करने के लिए कहा और यह भी चेतावनी दी कि जो भी अभिनेता या सलमान खान फिल्म्स का नाम किसी भी अनधिकृत तरीके से इस्तेमाल करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
सलमान खान ने इस संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी करने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर ले गए और उन्होंने इसे कैप्शन के साथ साझा किया, “मात करो अफवाहों पे भरोसा…”। #staysafe @SKFilmsOfficial ”
यहाँ क्या आधिकारिक बयान पढ़ा है,
“यह स्पष्ट करना है कि न तो मैं और न ही सलमान खान फिल्म्स वर्तमान में किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है। कृपया इस उद्देश्य के लिए आपके द्वारा प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें। यदि किसी भी पार्टी को किसी भी अनधिकृत तरीके से SKF या मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पाया जाता है, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ”

मैट कारो अफवाहों पे भरोसा…। #staysafe @SKFilmsOfficial pic.twitter.com/fP83TRrePa
– सलमान खान (@BeingSalmanKhan) 13 मई, 2020

सलमान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं क्योंकि उन्होंने वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें उन्होंने लोगों को अपने घरों के अंदर रहने और सरकार और चिकित्सा पेशेवरों द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने के लिए कहा है। उन्होंने मेडिकल स्टाफ, डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को भी डांटा।
यह भी कहा जा रहा है कि वह जल्द ही एक नया गीत जारी कर सकते हैं, लेकिन पुष्टि के साथ अभी तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।
हम अपने पाठकों से भी अनुरोध करते हैं कि वे घर के अंदर रहें और यदि आवश्यक हो तो ही बाहर जाएं!

नीचे टिप्पणी में अपने विचार साझा करें





Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here