Salman Khan granted permission to appear for hearing in blackbuck poaching case via video call : Bollywood News – Bollywood Hungama

राजस्थान हाईकोर्ट ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ब्लैकबक पॉइजनिंग मामले में पेश होने की अनुमति दे दी। अभिनेता ने गुरुवार को इसके लिए अनुमति मांगी थी। 6 फरवरी को इस मामले की सुनवाई के लिए जिला और सत्र न्यायालय की सुनवाई की जाएगी।

सलमान खान ने वीडियो कॉल के जरिए ब्लैकबक अवैध शिकार मामले में सुनवाई की अनुमति दी

जिला और सेशन जज द्वारा मामले में सुनवाई दो अपीलों के लिए है, एक सलमान खान द्वारा ट्रायल कोर्ट द्वारा दो ब्लैकबक्स को जहर देने के मामले में और दूसरी राजस्थान सरकार द्वारा सह-आरोपियों को बरी किए जाने के मामले में सजा सुनाई गई है। सैफ अली खान, तब्बू, नीलम कोठारी, सोनाली बेंद्रे और स्थानीय व्यक्ति दुष्यंत सिंह।

अभिनेता के वकील एचएम सारस्वत ने कथित तौर पर कहा कि सत्र न्यायाधीश ने खान को सुनवाई के दौरान 17 छूटों के बाद व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया था। वकील ने एचसी से अनुरोध किया कि वह अभिनेता को सुनवाई में उपस्थित होने की अनुमति दे।

RelatedPosts

अदालत में अपनी दलील में, वकील ने महामारी की स्थिति का हवाला दिया और कहा कि जब भी वह अदालत में पेश हुए हैं, खान ने भारी भीड़ देखी है और इस तरह के समारोहों में इन समय वारंट नहीं किया जाता है। दलील यह भी है कि यह न केवल व्यक्तिगत सुरक्षा का मामला है, बल्कि कानून और व्यवस्था की स्थिति भी है।

ALSO READ: सलमान खान ने एंटीम को लपेटा – आयुष शर्मा के साथ ‘भाई का जन्मदिन’ का एक गाना

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.