Salman Khan revives his food donation drive, distributes food packets between Worli and Juhu to COVID Warriors : Bollywood News – Bollywood Hungama

सलमान खान, पिछले साल लॉकडाउन के दौरान कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों के लिए मसीहा बन गए थे। जरूरतमंदों को राशन के पैकेट बांटने से लेकर खाने के पैकेट के साथ फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने तक, सलमान खान की टीम ने ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जबकि देश को COVID-19 की दूसरी लहर के साथ चोट लगी है, राज्य को किराने के समान आवश्यक के लिए केवल चार घंटे की खिड़की के साथ फिर से एक लॉकडाउन के तहत रखा गया है।

सलमान खान ने अपने भोजन दान अभियान को पुनर्जीवित किया, COVID वारियर्स को वर्ली और जुहू के बीच भोजन के पैकेट वितरित किए

सलमान खान, युवा सेना नेता राहुल कनाल के साथ अपने भोजन दान अभियान को पुनर्जीवित करने का फैसला किया है। अब तक के 15 दिन के प्लान के साथ, सलमान खान और उनकी टीम फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने के पैकेट उपलब्ध कराएगी। उन्होंने अब तक वर्ली से मुंबई तक के क्षेत्रों को कवर किया है और पैकेट में उपमा या पोहा या पाव भाजी या वड़ा पाव जैसे खाद्य पदार्थ शामिल होंगे। राहुल कनाल ने उसी के बारे में खोला और कहा कि सलमान खान इस बात को लेकर चिंतित थे कि सीओवीआईडी ​​योद्धा लंबे समय तक काम करने और किराने के लिए सीमित समय के साथ खाने का प्रबंधन कैसे करेंगे, अभिनेता ने सुनिश्चित किया था कि भोजन के पैकेट उनके 24 घंटों में लुढ़क गए थे बातचीत।

सलमान खान ने सुनिश्चित किया है कि मुंबई की अन्य जेबों को भी कवर किया जाए और यह योजना 15 मई तक जारी रहेगी।

RelatedPosts

Also Read: सलमान खान अभिनीत राधे – तेरी सबसे ज्यादा चाहता है भाई का ट्रेलर THIS समय पर गिरा

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.