Salman Khan’s Radhe creates history; breaks records and becomes the most watched film on Day 1 with 4.2 million views across platforms : Bollywood News – Bollywood Hungama

भारत में, राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई ZEE5 को ZEE के प्रति भुगतान सेवा ZEEPlex के साथ जारी किया गया; अग्रणी डीटीएच ऑपरेटरों के साथ और इसने कल अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में नाटकीय रूप से जारी किया और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया के साथ खोला। विदेशों में सिनेमाघरों में फिल्म के लिए उत्सुक प्रशंसकों से, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने के लिए, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने फिल्म को जल्द से जल्द देखा और इसे उसी दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया जब सर्वर इसे बनाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया कुल ईद ब्लॉकबस्टर।

RelatedPosts

बहुत महत्वपूर्ण बात, राधे सशक्त रूप से हाइब्रिड रिलीज़ की सफलता को प्रदर्शित करता है और इन कठिन समयों के दौरान फिल्म को रिलीज़ करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाता है। यह न केवल के हितधारकों के लिए महत्वपूर्ण होगा राधे लेकिन देश के पूरे फिल्म उद्योग के लिए जो महामारी के प्रभाव में पल रहा है।

के सभी आँकड़े राधे इस तथ्य की गवाही है कि जब विशाल सितारा शक्ति प्लेटफार्मों तक पहुंचने में व्यापक रूप से मिलती है, तो विवश नाटकीय क्षमताओं के साथ सबसे कठिन समय में भी इतिहास बनाया जाता है। यह इस तथ्य को पुष्ट करता है कि बहु-मंच एक साथ रिलीज मनोरंजन का भविष्य है और आने वाले वर्षों में कई गुना बढ़ेगा।

शारिक पटेल; सीबीओ – ज़ी स्टूडियोज ने कहा, “फिल्म ने दर्शकों पर जीत हासिल की है और इस अनोखी और कभी न देखी गई वितरण रणनीति से पहले हम एक जगह पर इस उच्च-मनोरंजन, सर्वोत्कृष्ट सलमान खान की फिल्म को देखने के लिए व्यापक संभव ‘अवसर सुनिश्चित कर सकते हैं। दर्शकों की पसंद का समय। अभूतपूर्व परिस्थितियों के साथ नवोन्मेषी विकल्प बनाने की ज़िम्मेदारी आती है जो भविष्य के व्यापार मॉडल के लिए मार्ग प्रशस्त करेंगे और ज़ी इसमें सबसे आगे है ”।

यह भी पढ़ें: सलमान की स्टार पावर: Zee5 के सर्वर CRASHES के रूप में 1.25 मिलियन लोग राधे को देखने के लिए एक साथ हैं

More Pages: राधे – आपका सबसे ज्यादा वांटेड भाई बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, राधे – आपकी सबसे ज्यादा चाहता है भाई मूवी रिव्यू

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.