Sanjay Dutt is on the journey of redemption in Torbaaz, film to premiere on Netflix on December 11 : Bollywood News – Bollywood Hungama

Torbaaz यह 11 दिसंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से रिलीज होने के साथ ही ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है। अफगानिस्तान में स्थापित इस बीमारी से सफलतापूर्वक उबरने के बाद, व्यक्तिगत त्रासदी से छुटकारा और व्यक्तिगत त्रासदी से उठने की कहानी है।

संजय दत्त 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर करने वाली फिल्म तोरबाज़ में छुटकारे की यात्रा पर हैं

RelatedPosts

अपने नेटफ्लिक्स की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, संजय दत्त ने कहा, “की कहानी Torbaaz अफगानिस्तान की वास्तविकता के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है, और प्रसव के साधन के रूप में क्रिकेट का सुंदर चित्रण बच्चों के लिए उतना ही सच है जितना कि मेरे चरित्र, नासिर खान के लिए, जो व्यक्तिगत त्रासदी से वापस लौटता है। मैं पिछले कुछ महीनों में मिले सभी प्यार और समर्थन के लिए वास्तव में आभारी हूं, और मुझे इस शक्तिशाली फिल्म के साथ स्क्रीन पर वापस आने की खुशी है। नेटफ्लिक्स में हमारे पास एक मजबूत साथी है और मुझे खुशी है कि फिल्म दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच जाएगी, जहां कहानी सीमाओं के पार गूंज सकती है। ”

Torbaaz एक व्यक्ति की कहानी है जो अपनी व्यक्तिगत त्रासदी से ऊपर उठता है और कुछ शरणार्थी शिविर के बच्चों के जीवन को बदलने का फैसला करता है जो क्रिकेट के खेल के माध्यम से विनाश के रास्ते पर हैं।

ALSO READ: संजय दत्त का एनर्जी लेवल KGF की टीम को अचंभित कर देता है

अधिक पृष्ठ: Torbaaz बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.