Sanjay Leela Bhansali inks deal with Saregama for three projects including Gangubai Kathiawadi : Bollywood News – Bollywood Hungama

यह भारतीय फिल्म और संगीत उद्योग में दो प्रतिष्ठित संस्थाओं का संगम है। सारेगामा – भारत का सबसे पुराना और सबसे बड़ा संगीत लेबल है, जो इसके प्रदर्शनों की सूची में सबसे अविस्मरणीय संगीत रत्नों में से कुछ है। और संजय लीला भंसाली – एक आत्मकेंद्रित असाधारण – जिनकी दृश्य कलात्मकता और भव्यता केवल उनके त्रुटिहीन कहानी-संगीत और संगीत की सूक्ष्म समझ से मेल खाती है। उन्होंने अब एक साथ सहयोग करने का फैसला किया है, जहां सारेगामा भंसाली की तीन आगामी परियोजनाओं के लिए संगीत लेबल के रूप में आया है। ये प्रोजेक्ट आलिया भट्ट स्टारर बहुप्रतीक्षित और चर्चित होगा गंगूबाई काठियावाड़ी – जिसका संगीत अधिकार पेन स्टूडियोज से प्राप्त किया गया है, अगली अनटाइटल्ड भंसाली निर्देशन और उनकी पहली गैर-हिंदी हिंदी मूल एल्बम है, जिसमें उनके द्वारा संगीतबद्ध संगीत होगा।

RelatedPosts

इस महत्वपूर्ण साझेदारी के बारे में बात करते हुए, संजय लीला भंसाली ने कहा, “मेरी बचपन की कई स्मृति हिंदी सिनेमा की सुनहरी क्लासिक्स को सुनने की है, जो सारेगामा पुस्तकालय रखती है और अपने आसपास की कहानियों की अपनी दुनिया की कल्पना करती है। ये गीत और संगीत मेरे प्रारंभिक वर्षों का एक अनिवार्य हिस्सा रहे हैं। मेरे लिए यह एक परम रमणीय क्षण है कि निकट भविष्य में मेरी सबसे उत्साही परियोजनाओं में से तीन का संगीत सारेगामा की इस समृद्ध विरासत से जुड़ जाएगा। यह मेरे लिए एक विशेष सहयोग है, और जो व्यक्तिगत है। “

विक्रम मेहरा, प्रबंध निदेशक, सारेगामा इंडिया, ने इस सहयोग पर टिप्पणी की, “इतिहास है जो सारेगामा के सुनहरे पुस्तकालयों में सांस लेता है। और हमें विश्वास है कि संजय लीला भंसाली के साथ हमारी साझेदारी के साथ इतिहास फिर से बनाया जाएगा। हिंदी सिनेमा के आज के आधुनिक समय में, कुछ रैक्टेनर्टर्स अपनी फिल्मों और संगीत में लगातार दिखाई जाने वाली प्रतिभा के करीब आए हैं, जिसे वह संगीतबद्ध करते हैं। उनकी संगीत की समझ अद्वितीय है – यह उनकी कहानियों को एक कथा का उद्देश्य प्रदान करती है, और गीत अपने आप पर खड़े होते हैं जो हमारे दिलों में एक अधिक स्थायी स्थान खोजने के लिए तत्काल पार करते हैं। सारेगामा ने हमारे संगीत और फिल्म उद्योग में से कुछ सबसे बड़ी प्रतिभाओं के काम को संरक्षित किया है, और इसके अतिरिक्त क्या होगा। मैं भंसाली की तीन परियोजनाओं के संगीत को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए हमारा इंतजार नहीं कर सकता। यह निश्चित रूप से, विशेष होने जा रहा है। ”

ALSO READ: SCOOP: क्या दीपिका पादुकोण चाहती थीं कि संजय लीला भंसाली उनके लिए द्रौपदी का निर्देशन करें?

अधिक पृष्ठ: गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस संग्रह

बॉलीवुड नेवस

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, न्यू बॉलीवुड मूवीज अपडेट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, न्यू मूवीज रिलीज, बॉलीवुड न्यूज हिंदी, एंटरटेनमेंट न्यूज, बॉलीवुड न्यूज टुडे और आने वाली फिल्में 2020 के लिए हमें कैच करें और लेटेस्ट हिंदी फिल्में बॉलीवुड हंगामा पर ही अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

Source link

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

Welcome Back!

Login to your account below

Create New Account!

Fill the forms below to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.